आजमगढ़ में अखिलेश की जनसभा में हंगामा : समर्थकों ने कार्यक्रम स्थल पर लगे पर्दे फाड़े, पुलिस पर भी फेंके पत्थर

समर्थकों ने कार्यक्रम स्थल पर लगे पर्दे फाड़े, पुलिस पर भी फेंके पत्थर
UPT | आजमगढ़ में अखिलेश की जनसभा में हंगामा

May 22, 2024 21:27

आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी की जनसभा में बड़ा हंगामा हो गया है। अखिलेश की रैली के लिए जुटी भीड़ में अचानक अराजकता फैल गई। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

May 22, 2024 21:27

Short Highlights
  • आजमगढ़ में अखिलेश की जनसभा में हंगामा
  • समर्थकों ने कार्यक्रम स्थल पर लगे पर्दे फाड़े
  • पुलिस पर भी फेंके पत्थर
Amamgarh News : आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी की जनसभा में बड़ा हंगामा हो गया है। अखिलेश की रैली के लिए जुटी भीड़ में अचानक अराजकता फैल गई। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जवाब में अखिलेश के समर्थकों ने पुलिस पर ही पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जैसे-तैसे करके मामले को शांत किया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए आजमगढ़ में पहुंचे थे। यहां से अखिलेश के भाई धर्मेंद्र यादव चुनावी मैदा में हैं। बुधवार को अखिलेश गोपालपुर और सदर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। गोपालपुर में हालात बिगड़े, तो पुलिस ने मामले को संभाल लिया। लेकिन जब सदर विधानसभा के भदुली में अखिलेश की रैली हुई, तो भीड़ के कारण गदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल पर लगे पर्दों को फाड़ने लगे। पुलिस ने जब उन पर बल का प्रयोग किया, तो वह उल्टा पत्थर बरसाने लगे।

पीएम मोदी पर साधा निशाना
अखिलेश ने आजमगढ़ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'जो शहजादे-शहजादे कहते थक नहीं रहे हैं, इस बार शहजादे उन्हें शह देने वाले हैं और ऐसी मात देंगे कि आप देखिएगा उनकी गिनती कहां पहुंच जाती है नीचे। जो लोग 400 पार की बात करते थे, वह 400 सीटें हारने जा रहे हैं। यकीन करना 140 करोड़ जनता इस बार इन्हें 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी।' अखिलेश ने कहा कि '4 जून को 12 बजे पिक्चर रिलीज हो जाएगी, उसका नाम होगा, एक थी भारतीय जनता पार्टी। लगातार जनता का गु्स्सा बढ़ता चला जा रहा है। पूर्वांचल की जनता भाजपा को कभी स्वीकार नहीं करेगी।'

Also Read

आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

4 Oct 2024 09:21 PM

बलिया ट्रेन की चपेट में आने से दूध विक्रेता की मौत: आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायणपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में देर रात करीब 9:30 बजे एक दुग्ध विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा दूध देकर वापस लौटते समय हुआ। और पढ़ें