Azamgarh News : दयाशंकर सिंह ने सपा और कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- किसानों और नौजवानों को छला है 

दयाशंकर सिंह ने सपा और कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- किसानों और नौजवानों को छला है 
UPT | परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह

May 13, 2024 21:57

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि अन्नदाता किसानों ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद से ही किसानों के हित में फैसला लेने और...

May 13, 2024 21:57

Azamgarh News : भारतीय जनता पार्टी की ओर से क्षेत्र के कम्हरिया स्थित एक काॅलेज में रविवार को अन्नदाता किसान सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

पीएम ने सम्मान निधि जैसी योजनाएं चलाई
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि अन्नदाता किसानों ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद से ही किसानों के हित में फैसला लेने और उनकी आय को दोगुना करने के लिए पीएम मोदी ने सम्मान निधि जैसी योजनाएं चलाई। सम्मान निधि योजना के माध्यम से किसानों के बैंक खातें में पैसे जा रहे हैं। 

सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि इसी के साथ फसल बीमा योजना, आयुष्मान भारत, उज्ज्वला योजना, पीएम आवास योजना, सुकन्या योजना, जन-धन खाते के माध्यम से सतत विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने काम किया। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने गरीब, किसान, नौजवान, व्यापारी को छला है। इनके समय में दिनदहाड़े हत्या, लूट, दुष्कर्म जैसी कई घटनाएं होती थीं। आज सीएम योगी के शासन काल में अपराध और अपराधियों के लिए जगह नहीं है।

ये लोग रहे मौजूद
 इस मौके पर दिनेश लाल यादव निरहुआ, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरुण सिंह, अवनीश मिश्रा, सुनील कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल, अखिलेश मिश्रा गुड्डू आदि मौजूद थे।
 

Also Read

आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

4 Oct 2024 09:21 PM

बलिया ट्रेन की चपेट में आने से दूध विक्रेता की मौत: आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायणपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में देर रात करीब 9:30 बजे एक दुग्ध विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा दूध देकर वापस लौटते समय हुआ। और पढ़ें