यूपी में फिर तालाब बना काल : फूल तोड़ने गए दो किशोरों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

फूल तोड़ने गए दो किशोरों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम
UPT | दो किशोरों की डूबकर मौत

Oct 11, 2024 19:08

यह घटना उस समय हुई जब तीन बच्चे तालाब से फूल तोड़ने निकले थे। इनमें से दो बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। यह घटना शकरकोला ग्राम सभा में एक प्राथमिक स्कूल के पास स्थित तालाब के किनारे हुई...

Oct 11, 2024 19:08

Short Highlights
  • आजमगढ़ में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत
  • फूल तोड़ने के लिए गए थे तालाब
  • पुलिस ने पोस्मार्टम के लिए भेजा शव

Azamgarh News : आजमगढ़ के अहिरौला थाना क्षेत्र के जैतपुर स्थित उद्धोपट्टी गांव में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई जब तीन बच्चे तालाब से फूल तोड़ने निकले थे। इनमें से दो बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। यह घटना शकरकोला ग्राम सभा में एक प्राथमिक स्कूल के पास स्थित तालाब के किनारे हुई।

फूल तोड़ने के दौरान डूबे
फूल तोड़कर लौटे एक बच्चे ने बताया कि वे पहले से बाहर निकल चुके थे, लेकिन फिर से फूल तोड़ने के लिए तालाब में लौट आए। इसी दौरान, दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत उनकी सहायता की और उन्हें तालाब से निकाला, लेकिन जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तब डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।



पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
मृतक बच्चों की पहचान मोनू शर्मा (17) और अमरीश मिश्रा (16) के रूप में हुई है, जो अम्बेडकरनगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। यह हादसा पहले दीदारगंज थाना क्षेत्र में भी देखा गया था, जहां चार बच्चे तालाब में डूबकर जान गंवा चुके थे।

अन्य क्षेत्र में भी युवक की डूबने से मौत
वहीं, एक अन्य घटना बरदह थाना क्षेत्र के पुरसुडी गांव में हुई, जहां केदार विश्वकर्मा के ननिहाल आए सचिन विश्वकर्मा पोखरे में डूब गए। उनकी तलाश रात भर की गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। शुक्रवार को पुलिस ने जौनपुर से गोताखोर बुलवाकर शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- जिला अस्पताल में षड्यंत्र : टीबी मरीज का सैंपल डॉक्टर के खाने में मिलाने की कोशिश, जानें फिर क्या हुआ

Also Read