आजमगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : महीनों से फरार चल रहे तीन हत्यारोपी गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई थी कार्रवाई

महीनों से फरार चल रहे तीन हत्यारोपी गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई थी कार्रवाई
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Sep 30, 2024 19:46

इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ हत्या और SC/ST अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया गया था। कोतवाली प्रभारी शशि मौलि पांडेय के नेतृत्व में जांच चल रही थी...

Sep 30, 2024 19:46

Azamgarh News : आजमगढ़ पुलिस ने हत्या के मामले में बड़ी सफलता हासिल की। आजमगढ़ कोतवाली पुलिस ने पिछले साल नवंबर में हुई एक युवक की हत्या के संबंध में तीन फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

शव तमसा नदी के किनारे मिला
 11 नवंबर 2023 को, सूरज कुमार नाम का एक युवक अपने दोस्तों के साथ बलरामपुर में था। जब उसके पिता दिनेश कुमार ने उसे घर बुलाया, तो सूरज ने कहा कि वह अपने दोस्त आमिर के साथ बाद में आएगा। तीन दिन बाद, 14 नवंबर को, सूरज का शव तमसा नदी के किनारे ककरहटा में पाया गया।


गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ हत्या और SC/ST अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया गया था। कोतवाली प्रभारी शशि मौलि पांडेय के नेतृत्व में जांच चल रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि तीन आरोपी - शेख उर्फ कासिम, अनम बानो और नूराना बानो - भागने की कोशिश कर रहे थे। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें जेल भेजा जाएगा।

Also Read