पूर्व प्रधान हत्या मामला : बेटे ने 10 लोगों पर लगाया आरोप, बोला- गवाही रोकने के लिए मारी गई गोली

बेटे ने 10 लोगों पर लगाया आरोप, बोला- गवाही रोकने के लिए मारी गई गोली
UPT | मृतक

Oct 01, 2024 18:53

मृतक के बेटे विनोद चौहान ने पुलिस को शिकायत पत्र सौंपते हुए बताया कि उनके परिवार की राम सेवक चौहान के परिवार के साथ पुरानी रंजिश है...

Oct 01, 2024 18:53

Short Highlights
  • आलमपुर गांव में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या
  • 10 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
  • आरोपियों ने बयान न देने की दी थी धमकी
Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में पूर्व प्रधान श्रीराम चौहान (60) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद 10 नामजद आरोपियों के खिलाफ अहिरौला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के बेटे विनोद चौहान ने पुलिस को शिकायत पत्र सौंपते हुए बताया कि उनके परिवार की राम सेवक चौहान के परिवार के साथ पुरानी रंजिश है।

बयान रोकने के लिए उठाया कदम
विनोद चौहान ने कहा कि उनकी पत्नी इसरावती देवी ने 22 सितंबर को राम सेवक के परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसका बयान सोमवार को होना था। आरोपियों ने उनके पिता को बयान न देने की धमकी भी दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि शुभम चौहान ने हाल ही में धमकी दी थी कि उनके घर में जल्द ही एक हत्या होने वाली है। इस रंजिश के चलते ही आरोपियों ने 30 सितंबर को हत्या की घटना को अंजाम दिया।



इनके खिलाफ दर्ज कराया मामला
पुलिस को दी गई शिकायत में विनोद ने कहा कि आरोपियों ने उनके पिता को तब गोली मारी, जब वह सुबह बरामदे में सो रहे थे। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। विनोद ने शुभम चौहान, अभिषेक चौहान, राम सेवक चौहान, सुरेन्द्र, हरेन्द्र, वीरेन्द्र, अभिषेक, धर्मेन्द्र, जयसिंह और चंदन को नामजद किया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला
दरअसल, आलमपुर गांव के पूर्व प्रधान श्रीराम चौहान रविवार रात को अपने परिवार के साथ भोजन के बाद बरामदे में सो गए थे। रात में अज्ञात हमलावर ने उनकी हत्या कर दी, लेकिन परिजनों को इस घटना की जानकारी नहीं मिली। सोमवार सुबह जब परिवार के सदस्य उठे, तो उन्होंने चारपाई के नीचे खून देखा और पास जाकर देखा कि श्रीराम चौहान की मृत्यु हो चुकी थी, जिससे घर में चीख-पुकार मच गई।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी
वहीं इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले के खुलासे के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के लिए टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ में पूर्व प्रधान की हत्या से सनसनी : चुनावी रंजिश को लेकर वारदात की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Also Read

पीएचसी मनियर के जननी सुरक्षा वार्ड में तड़पती रही महिला मरीज, वीडियो वायरल

1 Oct 2024 06:56 PM

बलिया Ballia News : पीएचसी मनियर के जननी सुरक्षा वार्ड में तड़पती रही महिला मरीज, वीडियो वायरल

बलिया जिले का प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मनियर सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। यहां समय से न डॉक्टर और ना ही कर्मचारी मौजूद रहते है... और पढ़ें