Ballia News : अमिताभ ठाकुर बोले-विधानसभा चुनाव में यूपी के 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आजाद अधिकार सेना 

अमिताभ ठाकुर बोले-विधानसभा चुनाव में यूपी के 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आजाद अधिकार सेना 
UPT | पत्रकार वार्ता करते आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर।

Jun 11, 2024 00:04

अमिताभ ठाकुर ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि इसके लिए उनकी पार्टी ने अभी से ही योग्य प्रत्याशियों का चयन करना शुरू कर दिया है। उनके नामों की घोषणा समय रहते कर दी जाएगी। कहा कि मौजूदा सरकार ने बीते लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता का भरपूर गलत फायदा उठाया।

Jun 11, 2024 00:04

‌Ballia News : आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने बलिया में सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश के सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसमें बलिया के सभी सात विधानसभा सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी। 

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि इसके लिए उनकी पार्टी ने अभी से ही योग्य प्रत्याशियों का चयन करना शुरू कर दिया है। उनके नामों की घोषणा समय रहते कर दी जाएगी। कहा कि मौजूदा सरकार ने बीते लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता का भरपूर गलत फायदा उठाया। इसमें बिना अनुमति के तमाम बैनर, होर्डिग लगाए जाने से लेकर अधिकारियों के माध्यम से भीड़ जुटाना तक शामिल है।

अमिताभ ठाकुर ने कोतवाली बलिया में दरोगा नेकराम यादव द्वारा फोन करके विवेचना के लिए खुलेआम पांच हजार रुपये मांगे जाने का ऑडियो सामने आने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने को अत्यंत गंभीर बताया और कहा कि यह मौजूदा सरकार में खुलेआम हो रहे भ्रष्टाचार की बानगीभर है। प्रेसवार्ता के दौरान उनके साथ पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव डॉ. नूतन ठाकुर, अखिल भारतीय स्वर्णकार संघ के राष्ट्रीय सचिव सुनील सर्राफ, अवधेश ठाकुर, नर्मदेश्वर पांडेय आदि मौजूद रहे। 

Also Read

छात्रों से भरी पिकप ट्रक से टकराई, दो की मौत, छह गंभीर रूप से घायल

27 Jul 2024 01:59 PM

बलिया बलिया में भीषण हादसा : छात्रों से भरी पिकप ट्रक से टकराई, दो की मौत, छह गंभीर रूप से घायल

हादसे में एक अनियंत्रित मैजिक पिकप ने सड़क पर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में चालक समेत 17 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो छात्रों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि छह की हालत नाजुक बनी हुई है।  और पढ़ें