Ballia news : बलिया सांसद ने डीआरएम से की मुलाकात, राजधानी एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन पर जताई चिंता

बलिया सांसद ने डीआरएम से की मुलाकात, राजधानी एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन पर जताई चिंता
UPT | बलिया सांसद ने डीआरएम से की मुलाकात

Jul 09, 2024 17:26

बलिया के सांसद सनातन पांडेय ने सोमवार को एक महत्वपूर्ण मुलाकात की। उन्होंने लहरतारा में डीआरएम वीके श्रीवास्तव से भेंट कर कई प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की और एक नोटिस सौंपा।

Jul 09, 2024 17:26

Ballia news : बलिया के सांसद सनातन पांडेय ने सोमवार को एक महत्वपूर्ण मुलाकात की। उन्होंने लहरतारा में डीआरएम वीके श्रीवास्तव से भेंट कर कई प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की और एक नोटिस सौंपा। इस मुलाकात का मुख्य उद्देश्य डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का रूट परिवर्तन था। सांसद पांडेय ने गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ट्रेन संख्या 20503/20504, जो वर्तमान में छपरा और बलिया होकर चलती है, को गोरखपुर मार्ग पर स्थानांतरित करने की योजना पर विचार किया जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि यह परिवर्तन लागू किया जाता है, तो वे इसके विरोध में आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

पुल निर्माण और यात्री सुविधा पर जोर दिया
सांसद ने बलिया के चितबड़ागांव में रेलवे पुल के निर्माण और यात्री सुविधाओं में सुधार की आवश्यकता पर भी जोर दिया। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए इन बुनियादी सुविधाओं के महत्व पर प्रकाश डाला। डीआरएम श्रीवास्तव ने सांसद की चिंताओं को गंभीरता से लिया और आश्वासन दिया कि रूट परिवर्तन के संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक आदेश या पत्र प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि वे इस मामले पर उच्च अधिकारियों से बातचीत करेंगे और स्थिति स्पष्ट करने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें : UP Expressway : आईआईटी कानपुर को मिला एक्सप्रेसवे की आयु बढ़ाने का अहम जिम्मा, 50 वर्षों तक नहीं आएगी दरार

बैठक में कई महत्वपूर्ण व्यक्ति शामिल हुए
इस बैठक में कई अन्य प्रमुख व्यक्ति भी शामिल हुए थे। जिसमें समाजवादी पार्टी के प्रदेश सदस्य राहुल दुबे, पूर्व विधायक अब्दुल समद अंसारी, और समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा शामिल थे। उनकी उपस्थिति इस मुद्दे के राजनीतिक महत्व को रेखांकित करती है। 

Also Read

ट्रेन की चपेट में आने से भाई की मौत, बहन की हालत गंभीर

17 Jul 2024 06:57 PM

बलिया Ballia News : ट्रेन की चपेट में आने से भाई की मौत, बहन की हालत गंभीर

रेलवे स्टेशन एवं ओवरब्रिज के बीच ट्रैक पार करते समय बुधवार को भाई-बहन ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसमें भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि... और पढ़ें