Ballia News : बलिया में प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमी की मौत

 बलिया में प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमी की मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 10, 2024 22:14

बलिया से प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला सामने है। सात जन्मों तक जीने मरने की कसमें खाने वाले बैरिया थाना क्षेत्र के शोभा छपरा गांव निवासी प्रेमी युगल ने शनिवार की सुबह...

Aug 10, 2024 22:14

Ballia News : बलिया से प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला सामने है। सात जन्मों तक जीने मरने की कसमें खाने वाले बैरिया थाना क्षेत्र के शोभा छपरा गांव निवासी प्रेमी युगल ने शनिवार की सुबह विषाक्त पदार्थ (जहर) खाकर जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश किया। इसकी जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने दोनों को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया, जहां से हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रेमी की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि प्रेमिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बढ़िया थाना क्षेत्र के शोभा छपरा गांव निवासी चंदन कुमार यादव (25 वर्ष) पुत्र वीरन यादव एवं इसी गांव की सोनी कुमारी (20 वर्ष) पुत्री मोती यादव के बीच प्रेम-प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था जो सात जन्मों तक जीने मरने में तब्दील हो गया।

इलाज के दौरान प्रेमी की मौत
घटना की सूचना पर परिजनों द्वारा विरोध हुआ तो दोनों ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी ईहलीला समाप्त करने की कोशिश किया। घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने दोनों को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान चंदन की मौत हो गई। जबकि उसकी प्रेमिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें