मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित : पुष्प अर्पित कर योगदान किया याद, ये सभी रहे मौजूद

पुष्प अर्पित कर योगदान किया याद, ये सभी रहे मौजूद
UPT | पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि मनाई गई

Oct 10, 2024 18:09

भारत सरकार के पूर्व रक्षा मंत्री व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर जिला पंचायत सभागार में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में मौजूद सभी सदस्यों और अन्य लोगों ने स्व. मुलायम सिंह यादव के चित्र पर पुष्पम अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Oct 10, 2024 18:09

Ballia News : भारत सरकार के पूर्व रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर जिला पंचायत सभागार में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस सभा की अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी ने की। सभा में उपस्थित सदस्यों और अन्य लोगों ने मुलायम सिंह यादव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। चौधरी ने कहा कि नेता ने हमेशा गांव, गरीब, किसान और नौजवान की भलाई की बात की, जिससे उन्हें "धरतीपुत्र" का नाम दिया गया।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से था खास लगाव : रतन टाटा ने कहा था- यूपी ने चुराया मेरा दिल, बचपन से बुलंदी तक ऐसा था सफर...

मुलायम सिंह यादव का योगदान
बता दें कि मुलायम सिंह यादव का समाज में पिछड़े लोगों को मुख्यधारा में लाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है, जिसे हमेशा याद किया जाएगा। उनके रक्षामंत्री के कार्यकाल में सेना के जवानों के हित में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए, जिनकी आज भी सराहना की जाती है। चाहे वह सत्ता में रहे हों या विपक्ष में, उनका फोकस हमेशा आम जनता के हित पर रहा। इस श्रद्धांजलि सभा के दौरान उनकी सेवा और योगदान को विशेष रूप से याद किया गया।



सभा में उपस्थित नेता
श्रद्धांजलि सभा में कई प्रमुख जिला पंचायत सदस्य मौजूद रहे, जिनमें मानवेंद्र विक्रम सिंह, प्रभुनाथ यादव, राणाप्रताप यादव, संजय सिंह, उपेंद्र गोंड और अन्य शामिल थे। इसके अलावा पूर्व प्रमुख संजय भारती, हरिहर गोंड और राज नारायण राजभर भी सभा में उपस्थित थे। सभी ने मिलकर नेता के योगदान को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Also Read

फूल तोड़ने गए दो किशोरों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

11 Oct 2024 07:07 PM

आजमगढ़ यूपी में फिर तालाब बना काल : फूल तोड़ने गए दो किशोरों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

यह घटना उस समय हुई जब तीन बच्चे तालाब से फूल तोड़ने निकले थे। इनमें से दो बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। यह घटना शकरकोला ग्राम सभा में एक प्राथमिक स्कूल के पास स्थित तालाब के किनारे हुई... और पढ़ें