Ballia News : किशोरी के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

किशोरी के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 26, 2024 02:28

 बांसडीह कोतवाली अंतर्गत एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी के साथ उसके चचेरा चाचा ने देर रात कमरे में घुसकर मुंह काला किया। किशोरी बगल के घर में सो रही...

Aug 26, 2024 02:28

Short Highlights
  • किशोरी के माता-पिता हरियाणा में करते हैं प्राइवेट नौकरी
  • गांव पर दादा-दादी व चाची-चाची के साथ रहती थी किशोरी
Ballia News : बांसडीह कोतवाली अंतर्गत एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी के साथ उसके चचेरा चाचा ने देर रात कमरे में घुसकर मुंह काला किया। किशोरी बगल के घर में सो रही थी। अचानक पहुंचे चाचा ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसकी इज्जत लूट ली। दुष्कर्म के बाद चाचा किशोरी को बेहोश छोड़कर वहां से फरार हो गया। 



बता दें कि इस प्रकरण में पुलिस ने पीड़िता की सगी चाची की तहरीर पर पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया। उधर, घटना की जानकारी होते ही रविवार की सुबह गांव में एसपी विक्रांत वीर ने परिजनों से घटना की जानकारी ली और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया दुराचार
बताते चलें कि बगल के घर में रहने वाला चाचा देर रात एक बजे छत के सहारे घर में पहुंचकर किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दुराचार किया और कमरे में बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। काफी देर बाद होश में आई किशोरी ने डर और भय से पहले चुप रही। फिर देर शाम जब किशोरी की तबियत खराब हुई तो उसने अपनी चाची को घटना की जानकारी दी। किशोरी की चाची ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की जानकारी दी।

चाचा-चाची के साथ गांव पर रहती है किशोरी
उक्त मामले में पुलिस ने पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को एसपी विक्रांत वीर व फोरेंसिक टीम किशोरी के घर पहुंचकर परिजनों से बात कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। किशोरी अपने तीन छोटे भाई बहनों के साथ अपने दादा- दादी व चाचा-चाची के साथ गांव पर रहती है। 

किशोरी के माता-पिता हरियाणा में रहते हैं
गौरतलब हो कि किशोरी के माता-पिता हरियाणा में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। कोतवाली पुलिस ने महिला आरक्षी की मौजूदगी में किशोरी का बयान लिया। इस बाबत एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि मेरे व फ्रेंडशिप टीम द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया और मामले में दुष्कर्म व पाक्सो का मुकदमा दर्ज कर साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। वही आरोपी  लालजी गोंड़ को गिरफ्तार कर चालान किया गया है। मुख्य आरोपी किशोरी का चाचा ही है।

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें