बलिया न्यूज : सरकारी खाद्यान्न काला बाजार में ले जाते वक्त ग्रामीणों ने पकड़ा, जानिये फिर क्या हुआ...

सरकारी खाद्यान्न काला बाजार में ले जाते वक्त ग्रामीणों ने पकड़ा, जानिये फिर क्या हुआ...
UPT | राशन ले जाते समय व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ा

Mar 21, 2024 18:35

बांसडीह तहसील अंतर्गत एक राजकीय सस्ते गले की दुकान के दो बोरी राशन के साथ एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस दौरान काफी देर तक नोंक-झोंक हुई। जिसका वीडियो...

Mar 21, 2024 18:35

Short Highlights
  •  दो बोरी राशन ले जाते समय लोगों ने की घेराबंदी, 
     
  • व्यापारी और ग्रामीणों में हुई नोकझोंक
Ballia News (अखिलानंद तिवारी) : बांसडीह तहसील अंतर्गत एक राजकीय सस्ते गले की दुकान के दो बोरी राशन के साथ एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस दौरान काफी देर तक नोंक-झोंक हुई। जिसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

व्यापारी और ग्रामीणों में हुई नोकझोंक
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने गाड़ी पर दो बोरी राजकीय सस्ते गले की दुकान से सरकारी राशन लेकर जा रहा है। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। लोगों का कहना है कि सरकारी राशन को काला बाजार में बेचने का धंधा लंबे समय से चल रहा है। आशंका है कि यह राशन भी काला बाजार में जा रहा था। इस दौरान व्यापारी और ग्रामीणों के साथ नोकझोंक भी हुई है। ग्रामीण वीडियो में कह रहे हैं कि कोटेदार से राशन मांगने पर वह हमेशा कम देता है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस से की है। वायरल वीडियो महादानपुर गांव के पास का बताया जा रहा है।

ग्रामीणों ने अधिकारियों से की थी शिकायत
ग्रामीणों का आरोप है कि तहसील क्षेत्र के कई सस्ते गल्ले की दुकानों से दिन के उजाले एवं रात के अंधेरे में राशन की कालाबाजारी की जाती है। इसकी शिकायत पहले भी ग्रामीणों ने अधिकारियों से की थी, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं की गई।

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह,  23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें