जिला और मंडल स्तरीय ट्रायल्स : गोरखपुर में 21 और 22 अक्टूबर तक होने वाली महिला और पुरुष एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन

गोरखपुर में 21 और 22 अक्टूबर तक होने वाली महिला और पुरुष एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन
UPT | जिला और मंडल स्तरीय ट्रायल्स।

Oct 14, 2024 20:37

खेल निदेशालय के तत्वावधान में पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में प्रदेश स्तरीय सीनियर महिला व पुरुष एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन 21 से 22 अक्टूबर तक क्षेत्रीय खेल कार्यालय गोरखपुर में किया जा रहा है।

Oct 14, 2024 20:37

Baliya News : उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय, लखनऊ के तत्वावधान में पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाली प्रदेश स्तरीय सीनियर महिला और पुरुष एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए जिले और मंडल स्तर पर ट्रायल्स आयोजित किए जा रहे हैं। यह प्रतियोगिता 21 से 22 अक्टूबर तक क्षेत्रीय खेल कार्यालय, गोरखपुर में होगी।


बलिया में जनपदीय चयन और ट्रायल्स
आजमगढ़ मंडल की टीम के लिए सीनियर महिला और पुरुष एथलीटों का चयन करने हेतु 16 अक्टूबर को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम, बलिया में जनपदीय चयन और ट्रायल्स का आयोजन होगा। इसमें जिले के सभी इच्छुक सीनियर महिला और पुरुष एथलीट भाग ले सकते हैं। एथलीटों को अपने साथ आधार कार्ड लाना अनिवार्य है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि केवल योग्य और प्रमाणित खिलाड़ी ही हिस्सा लें, आधार कार्ड की जांच की जाएगी।

आजमगढ़ में मंडलीय चयन और ट्रायल्स
बलिया के बाद, मंडलीय चयन और ट्रायल्स 18 अक्टूबर को आजमगढ़ के सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम में सुबह 10 बजे से आयोजित किए जाएंगे। मंडल स्तर पर चयनित सीनियर महिला और पुरुष एथलीट 21 से 22 अक्टूबर को गोरखपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। यह प्रतियोगिता एथलीटों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जहां वे अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन कर सकते हैं और राज्य स्तर पर अपने जिले का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।

पुरुष हाकी प्रतियोगिता के लिए ट्रायल्स
खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश के नेतृत्व में प्रदेश स्तरीय सीनियर पुरुष हाकी प्रतियोगिता का आयोजन 23 से 28 अक्टूबर तक क्षेत्रीय खेल कार्यालय, झांसी में किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आजमगढ़ मंडल की टीम के लिए भी चयन और ट्रायल्स आयोजित किए जा रहे हैं।

बलिया में हाकी टीम के लिए जनपदीय चयन
सीनियर पुरुष हाकी खिलाड़ियों का जनपदीय चयन और ट्रायल्स भी 16 अक्टूबर को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम, बलिया में होंगे। इच्छुक खिलाड़ी, जो जिले के निवासी हैं और सीनियर हाकी प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं, वे इस ट्रायल में भाग ले सकते हैं। आधार कार्ड लाना अनिवार्य है ताकि उनकी पहचान सत्यापित की जा सके।

आजमगढ़ में मंडलीय ट्रायल्स
इसके बाद, 18 अक्टूबर को सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम, आजमगढ़ में मंडलीय स्तर पर चयन और ट्रायल्स का आयोजन होगा। जो खिलाड़ी मंडल स्तर पर चयनित होंगे, वे 23 से 28 अक्टूबर तक झांसी में आयोजित होने वाली प्रदेश स्तरीय सीनियर पुरुष हाकी प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

प्रतिभागियों के लिए अनिवार्य निर्देश
सभी प्रतिभागियों के लिए यह अनिवार्य है कि वे ट्रायल्स में भाग लेने के समय अपना आधार कार्ड साथ लाएं। यह प्रक्रिया उनके पहचान पत्र के सत्यापन के लिए जरूरी है। खिलाड़ी इस ट्रायल्स में भाग लेकर न केवल अपने जिले का, बल्कि मंडल और प्रदेश का भी प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। इस प्रकार, यह ट्रायल्स प्रदेश के सीनियर एथलीटों और हाकी खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा दिखाने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करेंगे। 

Also Read

पहला दीक्षांत समारोह संपन्न, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने किया सम्मानित

14 Oct 2024 07:26 PM

आजमगढ़ महाराजा सुहेलदेव विश्वविद्यालय : पहला दीक्षांत समारोह संपन्न, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने किया सम्मानित

इस कार्यक्रम में प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने मेधावियों और कुलगीत के लेखक को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, जो समारोह की खास बात रही... और पढ़ें