बलिया खेल न्यूज : पतार क्रिकेट टीम ने गोशलपुर को 69 रनों से हराकर कोटवारी प्रीमियर लीग कप पर किया कब्ज़ा

पतार क्रिकेट टीम ने गोशलपुर को 69 रनों से हराकर कोटवारी प्रीमियर लीग कप पर किया कब्ज़ा
UPT | विजेता टीम को सम्मानित करते अतिथि

Mar 31, 2024 20:18

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कोटवारी स्थित सिद्दिकीया इंटर कॉलेज के खेल प्रांगण में रविवार को आयोजित कोटवारी प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला गाजीपुर के ही पतार क्रिकेट टीम...

Mar 31, 2024 20:18

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कोटवारी स्थित सिद्दिकीया इंटर कॉलेज के खेल प्रांगण में रविवार को आयोजित कोटवारी प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला गाजीपुर के ही पतार क्रिकेट टीम एवं गोशलपुर क्रिकेट टीम के बीच में खेला गया। जिसमें पतार की टीम ने गोसलपुर को 69 रनों से हराकर कप पर कब्जा जमाया।

पतार टीम ने बनाए 198 रन
सिद्दिकीया इंटर कॉलेज के खेल प्रांगण में चल रही कोटवारी प्रीमियर लीग 2024 प्रतियोगाता का रविवार को फाइनल मैच आयोजित किया गया। इस दौरान महंत कौशलेंद्र गिरी ने फीता काटकर फाइनल मैच का शुभारंभ किया। फाईनल मैच पतार क्रिकेट टीम एवं गोशलपुर क्रिकेट टीम के बीच में खेला गया। इस दौरान गोशलपुर टीम के कप्तान अज्जू कुमार ने टास जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जिस पर पतार की टीम ने 12 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। जिसमें आशु सिंह ने धुआंधार 71 रनों के साथ गौतम 43, अमित 24 एवं राहुल ने 37 रनों का योगदान दिया। 

मैन ऑफ द मैच आशु सिंह और मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे राहुल सिंह 
इसके बाद जवाब में खेलने उतरी गोसलपुर की टीम ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना सकी। पूर्व प्रधानाचार्य रामविलास यादव एवं समाजसेवी ऋषभ सिंह ने विजेता टीम के कप्तान राहुल सिंह को कप देकर सम्मानित किया। पतार क्रिकेट टीम की तरफ से मैन ऑफ द मैच आशु सिंह एवं मैन ऑफ द टूर्नामेंट राहुल सिंह रहे। एम्पायर की भूमिका में सिट्टू सिंह, संतोष कुमार, स्कोर अवनीश सिंह एवं उद्घोषक की भूमिका में राहुल सिंह तथा शुभम सिंह रहे। समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह, विश्वजीत सिंह, सोनू सिंह, राजेंद्र सिंह, आलोक सिंह, आर्यन कुमार, शिबू आदि का सहयोग सराहनीय रहा।

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 17 से 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 17 से 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें