advertisements
advertisements

बलिया न्यूज : रसड़ा अधिवक्ता बार एसोसिएशन की बैठक आयोजित, आश्वासन के बाद काम पर लौटे अधिवक्ता

रसड़ा अधिवक्ता बार एसोसिएशन की बैठक आयोजित, आश्वासन के बाद काम पर लौटे अधिवक्ता
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 04, 2024 19:18

रसड़ा अधिवक्ता बार एसोसिएशन की बैठक सिविल कोर्ट परिसर में शनिवार को आयोजित हुई। बैठक में शौचालय, स्टैंड, अतिक्रमण को लेकर न्यायिक कार्य से...

May 04, 2024 19:18

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : रसड़ा अधिवक्ता बार एसोसिएशन की बैठक सिविल कोर्ट परिसर में शनिवार को आयोजित हुई। बैठक में शौचालय, स्टैंड, अतिक्रमण को लेकर न्यायिक कार्य से विरत रहने के कारण पीठासीन अधिकारी पुष्पेन्द्र कुमार सिंह ने अधिवक्ता बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से बात की। इस दौरान सभी समस्याओं के समाधान का आश्वासन देने के बाद न्यायिक कार्य ना करने का निर्णय वापस ले लिया गया। 

इन समस्याओं को लेकर लिया था निर्णय
ज्ञात हो कि अधिवक्ता बार एसोसिएशन पीने के लिए पानी, पुरुष व महिला शौचालय की व्यवस्था करने, कोतवाली पुलिस द्वारा सीज की गई गाड़ियों को हटाने, मुख्य द्वार पर फल दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण को हटाने आदि समस्याओं के निदान के लिए न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया था।

पीठासीन अधिकारी के आश्वासन पर माने अधिवक्ता
पीठासीन अधिकारी पुष्पेंद्र कुमार सिंह द्वारा बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों को इस आश्वासन दिया गया कि ये सभी समस्याएं हमारी मूलभूत समस्याएं है, जो काम मुझे करना चाहिए था वह काम आप लोग कर रहे हैं। यह पहले ही हो जाना चाहिए था। उन्होंने आश्वासन दिया कि आप लोग आंदोलन वापस लीजिए और समस्याओं का समाधान शीघ्र होगा। 

यह लोग रहे बैठक में मौजूद
बैठक में विनोद सिंह, इन्द्रदेव यादव, पंकज दूबे, राधेश्याम चौबे,  सुशील सिंह, इन्द्रजीत तिवारी, राजेश यादव, कमलेश तिवारी,  प्रेम शंकर सिंह, अजय सिंह, नवरत्न यादव, दीपक दूबे, अमित त्रिपाठी आदि ने विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता रामशब्द यादव तथा संचालन भुवनेंदर् सिंह ने किया।

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें