Ballia News : सनबीम स्कूल में धूमधाम से मना 75वां गणतंत्रता दिवस

सनबीम स्कूल में धूमधाम से मना 75वां गणतंत्रता दिवस
Uttar Pradesh Times | सनबीम स्कूल में धूमधाम से मना गणतंत्रता दिवस

Jan 26, 2024 16:30

75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि सचिव अरुण सिंह ने ध्वजारोहण कर सभी को संबोधित किया।

Jan 26, 2024 16:30

Ballia News : 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि सचिव अरुण सिंह ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद सीनियर क्लास के बच्चों ने एक से बढ़कर एक अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। वहीं इस दौरान छात्र-छात्राओं के अभिभावकगण भी मौजूद रहे।

इन्होंने ने किया संबोधित
मुख्य अतिथि सचिव अरुण सिंह ने बच्चों को संबोधित करते हुए गणतंत्रता दिवस की महत्ता पर प्रकाश डाला। उन्होंने बच्चों को लगन से आगे बढ़ने की सीख दी। वहीं विद्यालय के निदेशक डॉ. कुंवर अरुण सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि देश तेजी से बदल रहा है। यह विद्यालय भी बदलते हुए समय के साथ विकास के मार्ग पर अग्रसर है। आप सभी बच्चों को समय की मांग के अनुसार तालमेल बैठाते हुए आगे बढ़ना है। विद्यालय बच्चों के विकास के लिए अनवरत प्रयत्नशील है। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. अर्पिता सिंह ने भी संविधान को रेखांकित करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान एनसीसी के बच्चों ने भी परेड कर अपनी प्रतिभा दिखाई। इस अवसर पर प्रशासक एसके चतुर्वेदी और सभी कोऑर्डिनेटर सहित शिक्षकगण मौजूद रहे।

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह,  23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें