Ballia News : पुलिस पिकेट के पास युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

पुलिस पिकेट के पास युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप
Uttar Pradesh Times | Ballia News

Jan 08, 2024 18:08

शहर कोतवाली क्षेत्र के मॉडल रेलवे स्टेशन के सामने स्थित पुलिस पिकेट के पास दोपहर में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू की तो कुछ देर बाद ही युवक की शिनाख्त भी हो गई। वहीं दूसरी ओर जिला चिकित्सालय के एक वरिष्ठ फिजिशियन रविवार को ड्यूटी से घर जाते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए।

Jan 08, 2024 18:08

Short Highlights
  • अज्ञात वाहन ने फिजिशियन को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के मॉडल रेलवे स्टेशन के सामने स्थित पुलिस पिकेट के पास दोपहर में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू की तो कुछ देर बाद ही युवक की शिनाख्त भी हो गई। वहीं दूसरी ओर जिला चिकित्सालय के एक वरिष्ठ फिजिशियन रविवार को ड्यूटी से घर जाते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए। 

पुलिस पिकेट के पास मिला युवक का शव
रेलवे स्टेशन के पास मौजूद पुलिस पिकेट के सामने दोपहर को एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद मौके से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद शव की पहचान शनि कमकर पुत्र बालखंडी कमकर निवासी पिपरा माफी के रूप में की गई। युवक  शव मिलने की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस से पोस्टमार्टम न कराने का अनुरोध करने लगे। इस पर पुलिस ने युवक का पंचनामा कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। उधर युवक का शव मिलने के बाद परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार युवक की मौत का कोई कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से वरिष्ठ फिजिशियन घायल
बताया गया कि जिला चिकित्सालय में कार्यरत वरिष्ठ फिजिशियन की रविवार को ड्यूटी से घर जाते समय जगदीशपुर स्थित ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ फिजिशियन डॉ. पीके झां (41) पुत्र आरएन झां जिला अस्पताल से कार्य समाप्त कर अपने घर जा रहे थे। इसी बीच जगदीशपुर के पास जैसे ही ओवरब्रिज पर चढ़े तभी पीछे से आ रहे एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी से लिए रेफर कर दिया।

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह,  23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें