बांसडीह में दर्दनाक सड़क हादसा : बहन की विदाई से पहले भाई की अर्थी उठी, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

बहन की विदाई से पहले भाई की अर्थी उठी,  शादी की खुशियां मातम में बदलीं
UPT | युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

Jul 13, 2024 01:35

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव के सिधौली मौजा के पास बोलेरो की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। जाम की सूचना पर पहुंचे बांसडीह कोतवाल संजय सिंह ने जामकर्ताओं को समझाकर जाम खुलवाया।

Jul 13, 2024 01:35

Ballia News : बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र में एक हृदयविदारक घटना ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है। मैरीटार गांव के सिद्धौली मौजा के निकट एक बोलेरो वाहन की चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक अभिषेक पासवान की मृत्यु हो गई। यह दुर्घटना ऐसे समय में हुई जब परिवार एक शादी की तैयारियों में व्यस्त था, जिससे खुशी के पल अचानक गहरे शोक में बदल गए।

गुरुवार की देर रात, अभिषेक पासवान, जो छोटक पासवान के पुत्र थे, शौच के लिए बाहर निकले थे। अचानक, एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी और चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों और परिजनों ने तुरंत घायल अभिषेक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) बांसडीह पहुंचाया, लेकिन दुर्भाग्य से चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीन बहनों का इकलौता भाई था अभिषेक
अभिषेक तीन बहनों का इकलौता भाई था। परिवार में उनकी बड़ी बहन सपना की शादी पहले ही हुसैनाबाद में हो चुकी थी और अब दूसरी बहन कृतिका की शादी की तैयारियां चल रही थीं। कृतिका की बारात 14 जुलाई को सुखपुरा के धरहरा ग्राम सभा से आने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। मुहूर्त के अनुसार, आंगन में मंडप लगाने की योजना बन रही थी। रिश्तेदार और मेहमान पहले से ही आ चुके थे। लेकिन अभिषेक की अकस्मात मृत्यु ने परिवार के सारे सपनों को चूर-चूर कर दिया। बहन की विदाई से पहले ही भाई की अर्थी उठ गई, जिसने परिवार और समुदाय को गहरे शोक में डुबो दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम किया
उधर मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह मुआवजे की मांग को लेकर घटना स्थल पर चक्का जाम कर दिया है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। बांसडीह कोतवाल संजय सिंह ने  प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया तथा यातायात बहाल कराया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि जैसे ही परिजनों की ओर से तहरीर (लिखित शिकायत) प्राप्त होगी, मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। 

Also Read

दो लाख रुपये तक मिलेगा वेतन, जानिए अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस

12 Sep 2024 02:19 PM

आजमगढ़ इस यूनिवर्सिटी में निकली प्रोफेसर की भर्ती : दो लाख रुपये तक मिलेगा वेतन, जानिए अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस

महाराजा सुहेल देव स्टेट यूनिवर्सिटी ने असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 75 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी और पढ़ें