आजमगढ़ में फिर सीबीआई छापा : जिसने देखा वो हैरान, पूरे परिवार के फोन जब्त, मुंबई से निकला ये कनेक्शन

जिसने देखा वो हैरान, पूरे परिवार के फोन जब्त, मुंबई से निकला ये कनेक्शन
UPT | CBI Raid

Jul 07, 2024 14:11

टीम स्थानीय पुलिस के साथ मुंबई में जन सेवा केंद्र चलाने वाले इसरार के घर गई। वहां उन्होंने इसरार के भाई अरफाक और परिवार के अन्य सदस्यों से लगभग चार घंटे तक पूछताछ की। यह जांच लाखों रुपये के मनी ट्रांजेक्शन...

Jul 07, 2024 14:11

Short Highlights
  • जीयनपुर के धौरहरा गांव में सीबीआई की टीम पहुंची
  • एक परिवार लोगों से मनी ट्रांजेक्शन को लेकर पूछताछ की गई
  • सीबीआई की टीम को देखकर गांव अफरा-तफरी मच गई
Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा गांव में शनिवार को सीबीआई की एक टीम पहुंची। टीम स्थानीय पुलिस के साथ मुंबई में जन सेवा केंद्र चलाने वाले इसरार के घर गई। वहां उन्होंने इसरार के भाई अरफाक और परिवार के अन्य सदस्यों से लगभग चार घंटे तक पूछताछ की। यह जांच लाखों रुपये के मनी ट्रांजेक्शन से संबंधित थी। इस दौरान, टीम ने परिवार के सभी सदस्यों का मोबाइल फोन जब्त कर लिया।

गांव में मची अफरा-तफरी
जानकारी के अनुसार, सीबीआई की टीम सुबह लगभग आठ बजे पांच-छह गाड़ियों के साथ गांव पहुंची। इतनी बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर गांव में घबराहट का माहौल बन गया। अधिकांश लोग अपने घरों में रहे, जबकि कुछ लोग इस अप्रत्याशित घटना पर चर्चा करते रहे।

चार घंटे चली पूछताछ
सूत्रों के अनुसार, जांच टीम ने मोबाइल फोन से मनी ट्रांजेक्शन की लोकेशन की जांच की और डिलीट किए गए संदेशों को भी पुनः प्राप्त किया। पूछताछ दोपहर 12 बजे तक चली। इस दौरान टीम ने मीडिया को दूर रखा और किसी भी प्रकार की जानकारी देने से इनकार कर दिया। स्थानीय पुलिस प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है। जिले के एसपी हेमराज मीना ने कहा कि उन्हें सीबीआई की टीम के आने की कोई जानकारी नहीं है। यह स्पष्ट नहीं है कि सीबीआई किस विशेष मामले की जांच कर रही थी।

Also Read

आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

4 Oct 2024 09:21 PM

बलिया ट्रेन की चपेट में आने से दूध विक्रेता की मौत: आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायणपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में देर रात करीब 9:30 बजे एक दुग्ध विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा दूध देकर वापस लौटते समय हुआ। और पढ़ें