Azamgarh News : शिक्षिका के साथ करता था अश्लील हरकतें, प्रधानाचार्य के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

शिक्षिका के साथ करता था अश्लील हरकतें, प्रधानाचार्य के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Mar 08, 2024 19:21

जनपद के एक स्कूल के प्रधानाचार्य की शर्मनाक करतूत सामने आई है। स्कूल में संविदा पर तैनात एक शिक्षिका ने प्रधानाचार्य पर आए दिन अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है...

Mar 08, 2024 19:21

आजमगढ़ न्यूज : जनपद के एक स्कूल के प्रधानाचार्य की शर्मनाक करतूत सामने आई है। स्कूल में संविदा पर तैनात एक शिक्षिका ने प्रधानाचार्य पर आए दिन अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस ममले में थाना मुबारकपुर थाने में प्रधानाचार्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि प्रधानाचार्य उसे अकेले कमरे में बुलाता है और ना जाने पर नौकरी से निकालने की धमकी देता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पंजीका पर हस्ताक्षर करने से किया मना
जानकारी के अनुसार आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में जनता संस्कृत उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय नुरपुर सराय हाजी है। बताया गया है कि इस विद्यालय में वर्ष 2023 में एक महिला शिक्षक की तैनाती संविदाकर्मी के रूप में हुई। महिला शिक्षक ने स्कूल के प्रधानाचार्य पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। पीड़ित शिक्षिका ने इस मामले में मुबारकपुर थाने में प्रधानाचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि विदयालय के प्रधानाचार्य आए दिन उनके साथ श्लील हरकत करते हैं। इतना ही नही शिक्षिका द्वारा इसका विरोध करने पर पंजीका पर हस्ताक्षर करने से भी मना कर दिया।
 
अकेले कमरे में बुलाने का आरोप
पीड़ित शिक्षिका ने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि स्कूल का प्रधानाचार्य उन्हें व्यक्तिगत रूप से अकेले में आकर कमरे मे मिलने के लिए कहता है। आरोप है कि कमरे में ना आने पर नौकरी से निकाल देने की भी धमकी दी है। शिक्षिका का कहना है कि आरोपी द्वारा उन्हे धमकी दी गई है कि किसी से कहोगी तो जान से जाओगी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read

आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

4 Oct 2024 09:21 PM

बलिया ट्रेन की चपेट में आने से दूध विक्रेता की मौत: आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायणपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में देर रात करीब 9:30 बजे एक दुग्ध विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा दूध देकर वापस लौटते समय हुआ। और पढ़ें