सरयू नदी : सिंचाई मंत्री टॉर्च लेकर किया बाढ़ क्षेत्र का निरीक्षण, तत्काल कार्रवाई के दिए निर्देश

सिंचाई मंत्री टॉर्च लेकर किया बाढ़ क्षेत्र का निरीक्षण, तत्काल कार्रवाई के दिए निर्देश
UPT | सिंचाई एवं जल संसाधन मंत्री स्वतंत्र सिंह

Jul 25, 2024 17:15

सिंचाई एवं जल संसाधन मंत्री स्वतंत्र सिंह ने बुधवार की रात नौ बजे टॉर्च लेकर सरयू नदी के जलस्तर में उतार-चढ़ाव से होने वाले कटान का जायजा लिया। उन्होंने मुक्तिधाम श्मशान घाट...

Jul 25, 2024 17:15

Mau News : सिंचाई एवं जल संसाधन मंत्री स्वतंत्र सिंह ने बुधवार की रात नौ बजे टॉर्च लेकर सरयू नदी के जलस्तर में उतार-चढ़ाव से होने वाले कटान का जायजा लिया। उन्होंने मुक्तिधाम श्मशान घाट की सुरक्षा के लिए चल रही कटान परियोजना का निरीक्षण भी किया। मंत्री ने कहा कि वे भारत माता मंदिर, मुक्तिधाम और श्मशान घाट पर हुए कटान परियोजना के कार्य का निरीक्षण किया।

निगरानी के दिए आदेश
स्वतंत्र सिंह ने आश्वासन दिया कि नगर की सुरक्षा के लिए सिंचाई विभाग हर हाल में तैयार रहेगा। उन्होंने एसडीएम घोसी को लगातार निगरानी रखने का निर्देश दिया। साथ ही, सिंचाई विभाग के अधिकारियों को कटान रोकने के लिए हर संभव प्रयास करने और बनाई गई बाढ़ चौकियों की स्वयं मॉनीटरिंग करने का आदेश दिया।

ये भी पढ़ें : बदलता उत्तर प्रदेश : ड्रोन के लिए बनाए जा रहे 'रक्षा कवच', जानिए कब और कैसे करेंगे काम

निरक्षण में शामिल हुए ये लोग
मंत्री ने मुक्तिधाम पर पौधरोपण भी किया। इस अवसर पर संतोष राय, विनय जायसवाल, गुलाबचंद गुप्त, मनोज जयसवाल, शिव कुमार जायसवाल सहित अन्य लोग भी शामिल हुए।

Also Read

चादरपोशी से लौट रही बोलेरो पलटी, एक महिला की मौत, 7 घायल

7 Sep 2024 01:54 PM

मऊ मऊ में दर्दनाक सड़क हादसा : चादरपोशी से लौट रही बोलेरो पलटी, एक महिला की मौत, 7 घायल

इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक महिला की मौत हो गई और सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत महिला अपने परिवार के साथ मकदूम साहब के यहां चादरपोशी करने के बाद घर लौट रही थी... और पढ़ें