आजमगढ़ न्यूज : लिंक पर क्लिक करते ही बैंक से कटे 30 हजार रुपये, पुलिस ने ये काम कर वापस कराया पैसा

लिंक पर क्लिक करते ही बैंक से कटे 30 हजार रुपये, पुलिस ने ये काम कर वापस कराया पैसा
UPT | पुलिस ने वापस कराए पैसे।

Mar 14, 2024 18:37

देश में ऑनलाइन फ्रॉड करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला यूपी के आमजगढ़ जिले से सामने आया है। थाना सरायमीर....

Mar 14, 2024 18:37

Short Highlights
  • आजमगढ़ पुलिस की सक्रियता से मिले रुपए
  • शुभम ने एक लिंक पर क्लिक किया था
Azamgarh News (संजय मिश्रा) : देश में ऑनलाइन फ्रॉड करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला यूपी के आमजगढ़ जिले से सामने आया है। थाना सरायमीर क्षेत्र के कोरौली बुजुर्ग का रहने वाला शुभम यादव के खाते से साढ़े तीस हजार रुपये निकल गए। बैंक अकाउंट से पैसे निकलने की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्परता दिखाई और फ्रॉड हुए रुपये वापस कराए। 

प्रभारी ने आवेदक का पैसा होल्ड कराया
शुभम यादव ने बताया कि किसी लिंक के माध्यम से उसके बैंक अकाउंट से पैसे निकले है। शुभम ने एक लिंक पर क्लिक किया था। जिससे उसके खाते से 30,500 रुपये साइबर फ्रॉड के माध्यम से काट लिए गए। इस संंबंध उसने पुलिस को सूचना दी। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक सरायमीर यादवेंद्र पांडेय और कम्प्यूटर ऑपरेटर अमित कुमार गुप्ता ने आवेदक का पैसा होल्ड कराया।

पैसा कटने का मैसेज आया
जिले के सरायमीर थाना के कोरौली गांव का रहने वाला शुभम गुप्ता ने बताया कि जैसे ही पैसा कटने का मैसेज आया। इसके बारे में तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बैंक से सम्पर्क कर पीड़ित के खाते से फ्रॉड हुआ पैसा वापस कराया।

Also Read

आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

4 Oct 2024 09:21 PM

बलिया ट्रेन की चपेट में आने से दूध विक्रेता की मौत: आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायणपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में देर रात करीब 9:30 बजे एक दुग्ध विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा दूध देकर वापस लौटते समय हुआ। और पढ़ें