योगी की माफियाओं को चेतावनी : जो हिसाब बाकी है, चुनाव बाद पूरा कर देंगे...

जो हिसाब बाकी है, चुनाव बाद पूरा कर देंगे...
UPT | योगी आदित्यनाथ

May 19, 2024 13:05

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि , 'पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है... 'फिर एक बार मोदी सरकार, अब की बार 400 पार...

May 19, 2024 13:05

Azamgarh News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को आजमगढ़ के घिनहापुर (खरियानी) में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सदर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को समर्थन देने के लिए सीएम योगी ने जनता से अपील की। इसके साथ ही उन्होंने सरकारी योजनाओं पर भी अपनी बात रखी।  ये चुनाव बीजेपी के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि इस बार यूपी में विपक्ष की भी लहर देखने को मिल रही है। इसी लिए बिना गर्मी की परवाह किए खुद सीएम पार्टी के लिए वोट मांगने निकल गए हैं।
  फिर एक बार मोदी सरकार : योगी
जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि , 'पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है... 'फिर एक बार मोदी सरकार, अब की बार 400 पार'.. जब भी हम 400 सीटें पार करने की बात करते हैं तो कांग्रेस और समाजवादी पार्टी परेशान हो जाती है, उन्हें लगता है कि कोई 400 सीटों का आंकड़ा कैसे पार कर सकता है? लोगों के बीच से एक आवाज आती है जो कहती है कि जो भगवान राम को लेकर आए हम उन्हें लाएंगे। यह पूरा चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोही' के बीच है। आज के समय में इन परिवारवादियों से सतर्क रहने की जरूरत है। इससे पहले उन्होंने जनसभा में आए सभी लोगों का जयश्री राम का नारा लगाकर अभिवादन किया। 

आतंकवादियों का भी राम नाम सत्य : योगी
जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने इंडी गठबंधन पर भी जमकर सियासी निशाना साधा। कहा कि देश इनकी सच्चाई को अच्छी तरह जान रहा है। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय आतंकवादियों के मुकदमें लिए गए हैं। लेकिन हमारे काल में रामलला विराजमान हो रहे हैं तो आतंकवादियों का भी राम नाम सत्य है।  योगी ने सवाल पूछते हुए कहा कि बताओ आज के समय में कोई गुंड़ा किसी के लिए खतरा बन सकता है क्या? योगी ने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जो हिसाब बाकी है, चुनाव बाद पूरा कर देंगे।

6 जगह रैली करेंगे मुख्यमंत्री 
बता दें कि आज चुनावी प्रचार में मुख्यमंत्री का 50वां दिन है। सीएम योगी आज तूफानी चुनावी प्रचार करेंगे। और प्रदेश में नॉन स्टॉप 6 जगह रैलियां करेंगे।सीएम आजमगढ़ के बाद लालगंज में सभा करेंगे। फिर जौनपुर, फूलपुर, प्रयागराज में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। आज ही प्रतापगढ़ में भी जनसभा करेंगे। गौरतलब है कि 2019 में लालगंज सीट पर बीजेपी के हाथ से निकल गई थी। इसलिए सीएम खुद यहां प्रचार करने आ रहे हैं।

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें