NEET EXAM : बाबा के सपनों ने नाती को दी नई उड़ान, अब डॉक्टर बनकर करेगा समाज सेवा

बाबा के सपनों ने नाती को दी नई उड़ान, अब डॉक्टर बनकर करेगा समाज सेवा
UPT | राज शर्मा परिवार के साथ

Jun 07, 2024 23:10

तहसील आंवला के ग्राम हरदासपुर में पण्डित मिष्ठान भण्डार नाम से प्रसिद्ध मिठाई की दुकान चलाने वाले पंडित हरीबाबू शर्मा के नाती और मनोज शर्मा के पुत्र राज शर्मा ने नीट की परीक्षा...

Jun 07, 2024 23:10

Bareilly News : तहसील आंवला के ग्राम हरदासपुर में पण्डित मिष्ठान भण्डार नाम से प्रसिद्ध मिठाई की दुकान चलाने वाले पंडित हरीबाबू शर्मा के नाती और मनोज शर्मा के पुत्र राज शर्मा ने नीट की परीक्षा में 690 अंक प्राप्त कर तहसील में टॉप किया। परीक्षा का नतीजा आने के बाद पूरे परिवार में खुशी का माहौल है और लोग परिवार को बधाई दे रहें हैं।

राज शर्मा ने प्राप्त किए 720 में से 690 अंक 
तहसील आंवला के ग्राम हरदासपुर निवासी राज शर्मा के बाबा हरिबाबू शर्मा का सपना था कि उनका नाती डाक्टर बने और गरीब परिवार के लोगों को उचित चिकित्सा प्रदान करें। मेडिकल कालेजों में दाखिले के लिए होने वाली परीक्षा नीट 2024 में राज शर्मा ने 720 में से 690 अंक प्राप्त कर आंवला तहसील में टॉप किया है। राज शर्मा ने अपनी आठवी तक की पढ़ाई बाल विद्यापीठ पब्लिक स्कूल से पूरी की और आगे की पढ़ाई केन्द्रीय विद्यालय इफ़को आंवला से कक्षा 10 और 12 वीं की पढ़ाई पूरी की। इस वर्ष नीट की परीक्षा में पूरे भारत से 24 लाख बच्चों ने भाग लिया था।

परिवार में खुशी का माहौल
नीट की परीक्षा पास करने पर परिवार में खुशी का माहौल है। परिजन और अन्य शुभचिंतक राज शर्मा को उज्जवल भविष्य के लिए बधाई व शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस दौरान पूर्व विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल राज शर्मा के निवास पर पहुंचे। उन्होंने बच्चे को आशीर्वाद देकर बधाई दी। इस दौरान अजयपाल यादव (प्रधान रामनगर), मुकेश शर्मा, गिरीश चन्द्र शर्मा, शंकर लाल, अन्नू शंखधार, सचिन सक्सेना आदि ने शुभकामनाएं दीं।

Also Read

भारी बारिश के चलते आठवीं तक के स्कूल 9 जुलाई तक बंद रहेंगे, डीएम ने जारी किए आदेश

8 Jul 2024 12:36 PM

बरेली School Closed : भारी बारिश के चलते आठवीं तक के स्कूल 9 जुलाई तक बंद रहेंगे, डीएम ने जारी किए आदेश

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश ने कहर मचाया हुआ है। मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। डीएम ने आदेश जारी करते हुए दो दिनों तक बरेली, वहीं शाहजहांपुर और पीलीभीत में आठवीं तक के स्‍कूल बंद कर दिए गए हैं। और पढ़ें