Badaun News : सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 19, 2024 02:12

बदायूं जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बिल्सी नगर में बीती शाम किशोर की हत्या की गई थी। इस घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते की एक सात...

Oct 19, 2024 02:12

Badaun News : बदायूं जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बिल्सी नगर में बीती शाम किशोर की हत्या की गई थी। इस घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते की एक सात साल की बच्ची के साथ रेप के बाद सिर और गर्दन पर प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई। खून से लथपथ शव खंडहरनुमा एक घर की अलमारी में चादर से लिपटा मिला। तलाश करते पहुंचे परिजनों ने बच्ची के शव को देखा तो होश उड़ गए। इसकी सूचना पर गांव में कोहराम मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस अधिकारी को दी। सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी भी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद परिजनों से चर्चा की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



ये भी पढ़ें : Bijnor News : अवैध तरीके से सड़े हुए और खराब मीट की आपूर्ति का भड़ाफोड़, तीन गाड़ियां पकड़ी, 3800 किग्रा कराया नष्ट

क्या है पूरा मामला
यह मामला बिल्सी थाना क्षेत्र का है। यहां के एक मोहल्ले में रहने वाली सात वर्षीय बच्ची कक्षा तीन की छात्रा थी। परिजनों का कहना है कि वह दोपहर को सब्जी लेने के लिए घर से निकली लेकिन इसके बाद वापस नहीं लौटी। परिवार वाले देर शाम तक उसकी तलाश करते रहे। छात्रा के बारे में गांव के लोगों से पूछतांछ की। इसके बाद लोगों ने अपने रिश्तेदारियों में फोन के माध्यम से जानकारी जुटाई लेकिन बच्ची के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद परिजनों ने बिल्सी गांव के वार्ड नंबर तीन में रामनिवास वर्ष्णेय के खंडहरनुमा मकान में खिड़की के अंदर बच्ची का पड़ा मिला। बच्ची के सिर और गर्दन पर प्रहार के निशान मिले है और खून बह रहा था।

ये भी पढ़ें : Baghpat News : दो साल जेल में बंद रहने के बाद हुआ बड़ा खुलासा, जिसकी हत्या में जेल हुई, वह लाहौर की जेल में बंद मिला..

क्या बोले अधिकारी
एसएसपी डॉ. ब्रजेश सिंह ने बताया कि घटना की सही है, बच्ची की हत्या हुई है। खंडहरनुमा घर शव मिला। शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल से कराया जायेगा। फिलहाल पुलिस हत्या मानकर चल रही है। बच्ची के साथ रेप दुष्कर्म हुआ या नहीं, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा। 

Also Read