बदायूं में सीएम धामी ने किया रोड शो : प्रेस वार्ता में राहुल पर कसा तंज, कहा- 'पहला अवसर है कि गांधी परिवार ने अमेठी का रण छोड़ा'

प्रेस वार्ता में राहुल पर कसा तंज, कहा-  'पहला अवसर है कि गांधी परिवार ने अमेठी का रण छोड़ा'
UPT | बदायूं में सीएम धामी

May 05, 2024 15:48

सीएम धामी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि एक समय गांधी परिवार की सीट अमेठी मानी जाती थी। इंदिरा गांधी भी एक बार चुनाव हार चुकी थी...

May 05, 2024 15:48

Budaun News : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को बदायूं पहुंचे हैं। सीएम धामी भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के लिए वोट की अपील करेंगे। सीएम धामी ने बदायूं पहुंचकर प्रेस वार्ता की, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी पर तंज कसा उसके बाद रोड शो शुरू किया।

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मांगे वोट
सीएम पुष्कर सिंह धामी बदायूं लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में शहर में रोड-शो किया। रोड शो बिरुआबाड़ी मंदिर से प्रारंभ होकर पथिक चौक, मढ़ई चौक, हलवाई चौक, सुभाष चौक, रजी चौक, कश्मीरी चौक, इंद्रा चौक, भामाशाह चौक होते हुए बदायूं क्लब पर जाकर समापन किया गया। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की लोगों से अपील की। जगह- जगह रोड शो का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।
'कांग्रेस पार्टी देश में अब कहीं नहीं
सीएम धामी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि एक समय गांधी परिवार की सीट अमेठी मानी जाती थी। इंदिरा गांधी भी एक बार चुनाव हार चुकी थी, मगर सीट नहीं छोड़ी थी। ऐसा पहली बार हुआ है,यह पहला अवसर है कि राहुल गांधी ने वहां का रण छोड़ दिया है और चुनाव से भाग गए। देश की जनता देख रही है कि उन्होंने अमेठी छोड़ दिया। वहीं वायनाड़ भी छोड़ेंगे, इसका प्रमाण यह है कि कांग्रेस पार्टी देश में अब कहीं नहीं है। परंपरागत सीटों में उनकी जमीन कहीं नहीं बची है।
यूसीसी की गंगा उत्तराखंड से निकली
उत्तराखंड से राम गंगा और युमना निकलती है और यह पूरे देश को जल और जीवन देने का काम करती है। इसी प्रकार से यूसीसी की गंगा उत्तराखंड से निकली है। यह पूरे देश को लाभान्वित करेगी। उत्तराखंड में आग लगने के सवाल पर कहा कि साढे़ 350 से ज्यादा मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसमें हम कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। कल समीक्षा बैठक की गई है। बैठक में सबकी जिम्मेदारी तय कर दी गई है। एक सप्ताह के अंदर एक चुनौती भी हमें चार धाम यात्रा शुरू होने वाली है। इसलिए हम प्राथमिकता से इस पर काम कर रहे हैं।

भाजपा में कोई परिवार की पार्टी नहीं
पत्रकार वार्ता के दौरान बृजभूषण के बेटे के सवाल और परिवारवाद होने के सवाल पर पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पार्टी में एक लाइन है। उससे गुजरना होता है तभी टिकट दिया जाता है। सपा जबकि एक परिवारवादी पार्टी है, भाजपा में कोई परिवार की पार्टी नहीं है। भाजपा ने संकल्प ताप में कहा है कि पूरे देश में यूसीसी लागू किया जाएगा और उत्तराखंड से इसकी सबसे पहले शुरुआत हुई है। भाजपा पूरे देश में उच्च लागू करेगी यह घोषणा पत्र में कहा गया है। देश की आजादी के बाद जैन संघ के दौर से इसे लागू करने का हमारा एजेंडा है। संविधान में भी इसकी व्यवस्था की गई है। विधानसभा चुनाव में हमने यह संकल्प पत्र में दिया था। और इस संकल्प पत्र के चलते हमे उत्तराखंड के लोगों ने मैंडेट दिया था । उत्तराखंड में हम एक समान कानून बना रहे हैं।

Also Read

परिजनों को हत्या का शक, दवा लेने के लिए निकला था घर से

5 Oct 2024 07:58 PM

बरेली पेड़ से लटका मिला युवक का शव : परिजनों को हत्या का शक, दवा लेने के लिए निकला था घर से

बरेली देहात के आंवला कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक युवक की शिनाख्त अखिलेश पाल (19 वर्ष) के रूप में हुई। वह घर से दवा लेने के लिए घर से निकला था। मगर, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। और पढ़ें