ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर : हादसे में एक बाइक सवार की मौत, दूसरे ही हालत गंभीर

हादसे में एक बाइक सवार की मौत, दूसरे ही हालत गंभीर
फ़ाइल फोटो | ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर

Oct 10, 2024 01:52

बरेली में बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद एक की मौत हो गई।

Oct 10, 2024 01:52

Bareilly News : बरेली में बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद एक की मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही परिवार की तरफ से तहरीर मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। मृतक के छोटे-छोटे बच्चे हैं और उनका व मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरे घायल का इलाज अभी जारी है।

घर से सौदा लेने गया था
शहर के कैंट थाना क्षेत्र के मानपुर चिकटिया गांव निवासी रामकुमार उर्फ लीलाधर (34 वर्ष) अपने दोस्त अवधेश के साथ बाइक से घर का सौदा लेने जा रहा था। मृतक के भाई वीरेश कुमार ने बताया कि सिद्ध बाबा मंदिर के पास बहुआपुर अड्डे के नजदीक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन राजकुमार की मौत हो गई।

पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार राजकुमार और अवधेश गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन राजकुमार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अचानक मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी सीमा, उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था, लेकिन इस घटना के बाद घर चलाना मुश्किल हो गया है।

Also Read