मौलाना के घर मिली ज्वेलरी और नकदी : विवाद के बाद पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप, जब्त किया सारा सामान

विवाद के बाद पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप, जब्त किया सारा सामान
UPT | गांव में पहुंची पुलिस

Oct 27, 2024 20:31

उत्तर प्रदेश के बरेली देहात की बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरसौली गांव में एक मौलाना (तांत्रिक) के घर से बड़ी मात्रा में ज्वेलरी और नकदी मिलने की खबर सामने आई है। संभल जनपद के निवासी मौलाना सैयद अतहर मियां बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरसौली गांव में एक किराए के मकान में रहकर ताबीज-गंडे का काम कर रहे थे।

Oct 27, 2024 20:31

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली देहात की बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरसौली गांव में एक मौलाना (तांत्रिक) के घर से बड़ी मात्रा में ज्वेलरी और नकदी मिलने की खबर सामने आई है। संभल जनपद के निवासी मौलाना सैयद अतहर मियां बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरसौली गांव में एक किराए के मकान में रहकर ताबीज-गंडे का काम कर रहे थे। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उनकी अनुपस्थिति में घर में रह रही महिलाओं और मकान मालिक के बीच मियां के पास रखी ज्वेलरी और नकदी को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते पुलिस ने हस्तक्षेप कर सामान जब्त किया।

पुलिस ने जब्त की ज्वेलरी और नकदी
गांव में विवाद के बाद लोगों ने पुलिस को बुला लिया। इसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और घर में रखे सारे कीमती सामान को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि बरामद माल की जानकारी की जा रही है। पुलिस नोटों की गिनती में लगी हुई है, जिसमें नकदी कट्टों में भरी हुई थी। माना जा रहा है कि यह धन और कीमती धातुएं मौलाना के पास लंबे समय से जमा थीं और उनकी गैर-मौजूदगी में इन्हें हड़पने की कोशिश की जा रही थी।

मौलाना बोले- अकीदतमंदों ने दिया नजराना
ज्वेलरी और नकदी बरामद होने के बाद पुलिस ने मौलाना से बात की। मौलाना ने बताया कि उनके पास लगभग 15 से 20 लाख रुपये और सोने के ताबीज़ थे। हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि घर से करीब 64 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है। सीओ बहेड़ी अरुण कुमार ने कहा कि थाने में सभी बरामद नोटों की गिनती की जा रही है। इसमें सौ, दो सौ और पाँच सौ के नोट शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि मियां की अस्पताल से वापसी के बाद मामले की पूरी सच्चाई सामने आएगी। आवश्यक कागजात प्रस्तुत करने पर उन्हें उनका माल वापस कर दिया जाएगा।

Also Read

कोच में बीड़ी पी रहा था यात्री, चिंगारी निकली और फिर...

27 Oct 2024 10:42 PM

शाहजहांपुर जनसेवा एक्सप्रेस में लगी आग : कोच में बीड़ी पी रहा था यात्री, चिंगारी निकली और फिर...

जनसेवा एक्सप्रेस में लगी आग : कोच में बीड़ी पी रहा था यात्री, चिंगारी निकली और फिर... और पढ़ें