Bareilly News : भाजपा सांसद वरुण गांधी ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, बोले-देशहित में नहीं है निजीकरण

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, बोले-देशहित में नहीं है निजीकरण
UPT | भाजपा सांसद वरुण गांधी ने गांवों में जनसंवाद किया ।

Jan 29, 2024 23:34

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि अग्नीवीर का हमेशा विरोध किया है। क्योंकि चार साल बाद जब युवा रिटायर होकर गांव में टहलेगा या कोई काम करेगा, तो इससे सेना का गौरव कम होगा। 

Jan 29, 2024 23:34

Bareilly News : यूपी की पीलीभीत लोकसभा सीट से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सोमवार को केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि निजीकरण देश हित में नहीं है। इसीलिए मैंने हमेशा निजीकरण का विरोध किया। देश में एक करोड़ से अधिक पद रिक्त हैं लेकिन, यह किसी गरीब को नहीं मिलती। एक परिवार में किसी को नौकरी मिलती है, तो वह पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है। परिवार को मजबूती मिलती है। इससे करोड़ों लोगों की जिंदगियां संभाल जाएंगी। संविदा नौकरियां किसी का भला नहीं कर सकती। 

अग्निवीर से सेना का गौरव होगा कम
सांसद ने कहा कि अग्नीवीर का हमेशा विरोध किया है। क्योंकि चार साल बाद जब युवा रिटायर होकर गांव में टहलेगा या कोई काम करेगा, तो इससे सेना का गौरव कम होगा। 

सांसद ने गांवों में किया जनसंवाद 
भाजपा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा के ललौरीखेड़ा ब्लॉक के पिपरा, गुटैहा, नवदिया दहला, बिल्हा खजुरिया, मथुदांडी,  जंगरौली, जिरौनिया, सतरापुर, चिनौरा, अलियापुर, सडिया, रूपपुर कृपा, ललौरीखेड़ा, भूड़ा मगरासा आदि गांव में जनसंवाद कार्यक्रमों को संबोधित किया। 

गरीबों की समस्याओं को अनदेखा करके देश का भला नहीं होगा
उन्होंने कहा कि किसानों और गरीबों की  समस्याओं को अनदेखा करने से देश का भला नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोग आक्सीजन से जूझ रहे थे, दवाओं की किल्लत थी, तब भी उन्होंने अपने निजी पैसे से आक्सीजन भेजी और लोगों की जान बचाई। इस मौके पर सांसद सचिव कमलकांत, प्रभारी विवेक चौहान, प्रतिनिधि अमित गंगवार, दिग्विजय गंगवार, गुड्डू गंगवार, मनोज कटियार, राजेश, बबलू वर्मा, सतीश गुप्ता, रूपेश गंगवार, लोकेश गंगवार, दीपक पाण्डेय आदि मौजूद रहे। 
 

Also Read

बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत

6 Oct 2024 02:00 AM

पीलीभीत पीलीभीत में बंदरों का आतंक : बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत

जिले के करेली थाना क्षेत्र के गांव बमरोली का रहने वाले 35 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र रामरतन मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता... और पढ़ें