बरेली में सियासी तंज : भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल का आरोप, नफरत पैदा कर रहे हैं मौलाना तौकीर रज़ा

भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल का आरोप, नफरत पैदा कर रहे हैं मौलाना तौकीर रज़ा
फ़ाइल फोटो | फाइल फोटो

Feb 12, 2024 22:29

भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने कहा है कि वह नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने डा.इमाम उमर अहमद इलियासी और प्रोफेसर इमरान हबीब जैसे नामों का जिक्र करते हुए कहा कि बरेली की फिजा को किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने दिया जाएगा

Feb 12, 2024 22:29

Bareilly News : आईसीएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर राजा खान पर हमलावर हुए बीजेपी के राष्ट्रीय नेता राजेश अग्रवाल ने कहा है कि वह अभद्रता का काम कर रहे हैं। उन्होंने इमाम उमर अहमद इलियासी और प्रोफेसर इमरान हबीब जैसे कि किले का ज़िक्र करते हुए कहा था कि हरियाली की फिजा किसी भी कीमत पर खराब नहीं होगी। बोले, स्ट्रॉबेरी की फिजा को खराब करने में जिसका भी हाथ होगा। उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दो संप्रदायों को लड़वाने की योजना
भाजपा कार्यालय पर मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय नेता ने कहा कि मौलाना दो संप्रदायों में लड़वाना चाहते हैं। अग्रवाल ने कहा कि जब भी चुनाव होता है तो मुस्लिम समुदाय के लोग पैदा होते हैं और पैदा होते हैं। अग्रवाल ने कहा कि मौलाना न तो देश के संविधान पर विश्वास करते हैं और न ही न्यायालय के फैसले का कभी सम्मान करते हैं। कोर्ट ने वाराणसी के व्यास जी के तालाब में पूजा की अनुकृति दी। इसके बावजूद भी मसायल खराब जमाती बनाए रखने वाले लोग लोग उग्र होकर शहर का संभ्रांत कर रहे हैं।

समाज के हित के बारे सोचें मौलाना
मौलाना हमेशा कट्टरपंथ की बातें करते हैं। उन्होंने कभी भी समाज के हित में नहीं सोचा। मुस्लिम शहजादों को उनके मन में अन्य समुदाय के लिए नफ़रत जमाबी कहते हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज में ऐसे लोग भी हैं जो समाज के हित में बात करते हैं। वे इमाम उमर अहमद इलियासी, प्रोफेसर इमरान हबीब जैसे लोगों के सलाहकार हैं। प्रेस वार्ता में उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रश्मि पटेल भी मौजूद रहीं। हालाँकि, इस मुद्दे पर उनके चारों ओर रहने वाले भाजपा के स्थानीय संगठन के नेताओं की कहीं नज़र नहीं पड़ी। इससे पहले मौलाना तौकीर रज़ा, और उनके संगठन के आरोप पुलिस ने अपराधियों की आपत्तिजनक जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Also Read

मुफ्त राशन के लिए पात्र श्रमिकों की पहचान प्रक्रिया शुरू

27 Jul 2024 08:09 AM

बरेली बरेली में ई-श्रम कार्डधारकों का सर्वे : मुफ्त राशन के लिए पात्र श्रमिकों की पहचान प्रक्रिया शुरू

इस अभियान में राजस्व विभाग, नगर निगम और स्थानीय निकायों की टीमें शामिल हैं, जो लगभग चार लाख पंजीकृत श्रमिकों के आवेदनों का सत्यापन कर रही हैं। यह कदम शासन के उस निर्देश... और पढ़ें