बरेली में रिश्वत का खेल : चालान काटने की धमकी देकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ली रिश्वत, वीडियो वायरल

चालान काटने की धमकी देकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ली रिश्वत, वीडियो वायरल
UPT | रिश्वत लेते कैमरे में कैद

Oct 09, 2024 16:07

बरेली में बुधवार को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के सैटेलाइट बस अड्डे के पास का बताया गया है। इसमें ट्रैफिक पुलिस कर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी बाइक का चालान कर रहा है, लेकिन ...

Oct 09, 2024 16:07

Bareilly News : यूपी के बरेली में रिश्वत लेने वाले तमाम सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। इसमें से कई जेल जा चुके हैं। मगर, इसके बाद भी रिश्वत का खेल बंद नहीं हो रहा है। बुधवार को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के सैटेलाइट बस अड्डे के पास का बताया गया है। इसमें ट्रैफिक पुलिस कर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी बाइक का चालान कर रहा है, लेकिन बाइक सवार ने बातचीत की। इसके बाद चालान न करने के नाम पर कुछ लिया है। हालांकि, क्या लिया है। यह वीडियो में साफ नहीं है। मगर, कुछ ही दूरी पर खड़े दो युवकों ने बाइक सवार को रोक लिया। वह बाइक सवार से पूछताछ कर रहे हैं। 

टीएसआई पर 15 हजार रुपये की रिश्वत मानने का आरोप
बरेली ट्रैफिक पुलिस के टीएसआई पर 15 हजार रुपये  की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया है। बाइक को रोकने वाले युवक ने पूछताछ की। इसमें एक युवक वीडियो बना रहा है, तो वहीं दूसरा युवक बातचीत कर रहा है। उसकी बाइक सवार से बातचीत में ट्रैफिक पुलिस कर्मी के रुपये मांगने की बात कही जा रही है। इसके बाद पूछताछ करने वाला युवक टीएसआई पीतम राम पर रिश्वत लेने का आरोप लगा रहा है। 


बाइक सवार को हड़काने का वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में टीएसआई बाइक सवार लोगों को हड़का रहे हैं। वह दोनों युवक को बता रहे हैं कि उन्हें चालान का डर दिखाकर टीएसआई ने 15 हजार रुपये की मांग की थी। इसके बाद पांच सौ रुपये लेकर मामला रफादफा कर दिया। इस मामले में शिकायत की गई है। एसपी यातायात अकमल खान ने मीडिया को बताया कि आरोप की जांच कराई जा रही है। आरोप पुष्ट हुआ तो टीएसआई को निलंबित किया जाएगा।

Also Read

हादसे में एक बाइक सवार की मौत, दूसरे ही हालत गंभीर

9 Oct 2024 07:47 PM

बरेली ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर : हादसे में एक बाइक सवार की मौत, दूसरे ही हालत गंभीर

बरेली में बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद एक की मौत हो गई। और पढ़ें