बरेली में आग का गोला बनी कार : राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से बचाई परिवार की जान, जानें फिर क्या हुआ...

राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से बचाई परिवार की जान, जानें फिर क्या हुआ...
UPT | कार में आग लगी

Oct 17, 2024 12:53

बरेली में आधी रात को एक कार आग का गोला बन गई। इससे कार में सवार मोबाइल कारोबारी के परिवार के हाथ पांव फूल गए। कारोबारी ने तुरंत कार रोकी। इसके बाद राहगीरों की मदद से परिजनों को बाहर निकाला, तब परिजनों ने राहत की सांस ली।

Oct 17, 2024 12:53

Bareilly News : यूपी के बरेली में आधी रात को एक कार आग का गोला बन गई। इससे कार में सवार मोबाइल कारोबारी के परिवार के हाथ पांव फूल गए। कारोबारी ने तुरंत कार रोकी। इसके बाद राहगीरों की मदद से परिजनों को बाहर निकाला, तब परिजनों ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि कारोबारी परिजनों के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे। मगर, कार में अचानक आग लग गई। जिसके चलते बरेली-बदायूं रोड पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया इसके बाद कार की आग बुझाई गई। करीब एक घंटे बाद वाहनों का संचालन शुरू हो सका। बताया जाता है कि कार के इंजन में अचानक आग लगी थी। आग ने कुछ ही देर में पूरी कार को चपेट में ले लिया।

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार
शहर के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सौ फूटा रोड निवासी गौरव शर्मा की सिविल लाइंस स्थित बटलर प्लाजा में मोबाइल फोन की दुकान है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ बदायूं रोड के एक बारात घर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। मगर, रात में लौटने के दौरान अचानक कार के इंजन में आग लग गई थी। इस हादसे में परिवार बाल-बाल बच गया। परिजनों को रात में ही दूसरी कार मंगाकर घर भेजा। 


27 मिनट में बुझी कार की आग
मोबाइल कारोबारी ने बताया कि सबसे पहले कार के इंजन से आग की लपटें उठी थीं। यह देख तुरंत कार रोक दी। आग की लपट देख पीछे और सामने से आने वाले वाहन रुक गए। इसके बाद राहगीरों की मदद से उनका परिवार आनन फानन में कार से निकाला गया। सूचना पर कैंट थाना प्रभारी राजेश कुमार और पुलिसकर्मी पहुंच गए। उन्होंने फायर ब्रिगेड को बुलाया। फायर ब्रिगेड की टीम ने 27 मिनट में आग पर काबू पाया। मगर, आग से कार बिलकुल क्षतिग्रस्त हो गई है।

ये भी पढ़ें : Bareilly News : हाईवे पर छुट्टा पशु से टकराई कार, आग का गोला बनी कार से बैंक कर्मचारी ने कूदकर बचाई जान 

Also Read

शराब की दुकान से खाद की बिक्री पर डीएम का चढ़ा पारा, दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

17 Oct 2024 01:15 PM

बरेली बरेली में कालाबाजारी पर शिकंजा : शराब की दुकान से खाद की बिक्री पर डीएम का चढ़ा पारा, दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

जिले के किसान काफी समय से खाद की किल्लत से जूझ रहे थे। इसलिए एक दिन पहले, विकास भवन में आयोजित किसान दिवस में उन्होंने खाद न मिलने की शिकायत की थी... और पढ़ें