बरेली में सड़क हादसा : लखनऊ हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर पलटी, कारोबारी समेत दो की मौत

लखनऊ हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर पलटी, कारोबारी समेत दो की मौत
UPT | क्षतिग्रस्त कार

Jul 24, 2024 18:33

उत्तर प्रदेश के बरेली-लखनऊ हाइवे पर एक कार चालक के मोबाइल पर अचानक फोन आ गया। जिसके बाद वह कार चलाने के दौरान ही मोबाइल पर बात करने लगा। बात करने के...

Jul 24, 2024 18:33

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली-लखनऊ हाइवे पर एक कार चालक के मोबाइल पर अचानक फोन आ गया। जिसके बाद वह कार चलाने के दौरान ही मोबाइल पर बात करने लगा। बात करने के दौरान मोबाइल कार की सीट के नीचे गिर गया। उसको उठाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिबाइडर पर चढ़ गई। जिसके चलते कार में सवार कारोबारी समेत दो की मौत हो गई है और दो लोगों की हालत गंभीर है। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इसके साथ ही परिजनों को सूचना दी गई। खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

कार के उड़ गए परखच्चे
बरेली-लखनऊ हाईवे पर छाया ढाबा के सामने तेज रफ्तार कार अचानक असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़कर विपरीत दिशा में घूम गई। दुर्घटना में कार चालक बरेली के बिहारीपुर सब्जी मंडी निवासी राहुल और बारादरी थाना क्षेत्र के पवन विहार निवासी सीमेंट कंपनी के सेल्स मैनेजर असित द्विवेदी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में चालक की सीट के पास बैठे इटावा के रामलीला मैदान निवासी (हाल निवासी बरेली) 44 वर्षीय सत्यम मिश्रा और पिछली सीट पर बैठे बरेली के इंदिरा नगर निवासी 35 वर्षीय विट्ठल खंडेलवाल की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। 

इकलौता चिराग भी बुझा 
विट्ठल के पिता सुशील खंडेलवाल की कोरोना में मौत हो चुकी है। मृतक विट्ठल अग्रवाल परिवार में अकेले पुत्र थे। उनके परिवार में पत्नी और बच्चे हैं। विट्ठल के बहनोई नोएडा में काम करते हैं। डॉक्टर ने मीडिया को बताया कि असित के हाथ और पैर की हड्डी टूट गई। सूचना पर विट्ठल के रिश्ते के बहनोई शाहजहांपुर निवासी अंकित खंडेलवाल सीएचसी पहुंचे थे। 

मोबाइल फोन ने ली दो की जान
हादसे में गंभीर घायल असित द्विवेदी ने बताया कि कार राहुल चला रहा था। उसका मोबाइल फोन बात करते समय सीट के नीचे गिर गया। चलती कार में मोबाइल उठाते समय अचानक वह असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इसके बाद तेज धमाके जैसी आवाज के साथ वह बेहोश हो गए। कार काफी तेज स्पीड में थी। गांव बिलहरी के पूर्व प्रधान दिनेश गंगवार घटना के कुछ ही मिनट में मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार विपरीत दिशा में घूम गई। मृतक विट्ठल गाड़ी में फंस गए थे। इसलिए गाड़ी को काटकर बमुश्किल उन्हें बाहर निकाला।

Also Read

मनचले का वीडियो हुआ वायरल, रास्ता रोककर लगातार कर रहा था परेशान

7 Sep 2024 07:44 PM

बरेली छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने दिखाई हिम्मत : मनचले का वीडियो हुआ वायरल, रास्ता रोककर लगातार कर रहा था परेशान

बरेली में मनचले से छात्राएं काफी दिनों से परेशान थीं। वह रास्ते में बाइक रोक कर छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। शनिवार को भी मनचले ने छात्राओं से रास्ते में छेड़छाड़ की। मगर, परेशान छात्राओं ने मनचले को मारने के लिए पत्थर उठा लिया। यह देख मनचला फरार हो गया। मगर, उसकी यह हरकत सी... और पढ़ें