पीलीभीत में केंद्रीय मंत्री के साथ हादसा : तेज रफ्तार से आ रही जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई, सभी सुरक्षित

तेज रफ्तार से आ रही जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई, सभी सुरक्षित
UPT | केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद

Jul 20, 2024 17:11

पीलीभीत से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी अचानक से टकरा गई।

Jul 20, 2024 17:11

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में शनिवार को हादसा हो गया। पीलीभीत से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी अचानक से टकरा गई। जिससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मंत्री मझोला से बहरवा गांव की यात्रा कर रहे थे। रास्ते में अचानक से तेज रफ्तार काफिले की एस्कॉर्ट ने ब्रेक ले लिया, जिससे आगे-पीछे की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे के बाद जितिन प्रसाद को दूसरी गाड़ी से रवाना किया गया है। 

एक दिवसीय दौरे पर थे केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद शनिवार को एक दिवसीय संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पीलीभीत पहुंचे थे। वह अपने काफिले के साथ मझोला से बहोरवा गांव जा रहे थे। मझोला से गांव बेहरवा जाते वक्त मंत्री की सुरक्षा में तैनात स्कॉट कार ने अचानक ब्रेक ले लिया। इससे केंद्रीय राज्य मंत्री की कार ने भी ब्रेक लिए और मंत्री के पीछे चल रही कार ने पीछे से टक्कर मार दी। 



पीछे और आगे दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त
हादसे में केंद्रीय राज्य मंत्री की कार पीछे और आगे दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद कार में सवार केंद्रीय राज्य मंत्री समेत सभी नेता दूसरी कर में सवार होकर बहरवा के लिए रवाना हो गए। सभी लोग सुरक्षित हैं। कार में केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद, भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, एमएलसी सुधीर गुप्ता और बरखेड़ा विधायक प्रवक्तानंद सवार थे। 

Also Read

होमगार्डों ने मंत्री को सुनाया दर्द, जल्द समस्याओं के निस्तारण का दिलाया भरोसा

18 Sep 2024 07:52 PM

बरेली Bareilly News : होमगार्डों ने मंत्री को सुनाया दर्द, जल्द समस्याओं के निस्तारण का दिलाया भरोसा

होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार ने बरेली कलेक्ट्रेट में बैठक की। इस दौरान होमगार्ड ने मंत्री को अपना दर्द सुनाया... और पढ़ें