Varun Gandhi : पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरुण गांधी की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, भावुक चिट्ठी जारी कर ये लिखा

पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरुण गांधी की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, भावुक चिट्ठी जारी कर ये लिखा
UPT | Varun Gandhi News

Mar 28, 2024 12:25

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा से ट‍िकट कटने के बाद सांसद वरुण गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

Mar 28, 2024 12:25

Varun Gandhi News : वरुण गांधी ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक भावुक चिट्ठी जारी की है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा से ट‍िकट कटने के बाद सांसद वरुण गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। 

मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श
इस चिट्ठी में वरुण गांधी ने लिखा- आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है। मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उँगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे। वरुण गांधी आगे लिखते हैं, मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे वर्षों पीलीभीत की महान जनता की सेवा करने का मौका मिला। महज एक सांसद के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर भी मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श, सरलता और सहृदयता का बहुत बड़ा योगदान है। आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई। 

सांसद वरुण लिखते हैं, एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो, पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता। सांसद के रूप में नहीं, तो बेटे के तौर पर सही, मैं आजीवन आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूँ और मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे।

राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया 
बीजेपी नेता ने लिखा, मैं राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया था और आज आपसे यही आशीर्वाद मांगता हूँ कि सदैव यह कार्य करता रहूं, भले ही उसकी कोई भी कीमत चुकानी पड़े। मेरा और पीलीभीत का रिश्ता प्रेम और विश्वास का है, जो किसी राजनीतिक गुणा- भाग से बहुत ऊपर है। मैं आपका था, हूं और रहूँगा। 

Also Read

मछली पकड़ने गए किशोर की डूबने से मौत, सदमे में नाना ने भी तोड़ दिया दम 

5 Jul 2024 01:22 AM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर से बड़ी खबर : मछली पकड़ने गए किशोर की डूबने से मौत, सदमे में नाना ने भी तोड़ दिया दम 

बुधवार सुबह करीब पांच बजे शाहनूर दोस्त के साथ मोहल्ले में स्थित तालाब में मछली पकड़ने गया था। वहां मछली न मिलने पर दोनों मोहल्ला निसरजई में रेलवे लाइन के किनारे ढाका तालाब की ओर चले गए। गहराई में जाने से शाहनूर पानी में डूब गया। और पढ़ें