बरेली में बड़े गैंग का पर्दाफाश : सरगना समेत आठ गिरफ्तार, 16 बाइक बरामद, जानें नौकरी न मिलने पर ऑटो लिफ्टर बनने की कहानी...

सरगना समेत आठ गिरफ्तार, 16 बाइक बरामद, जानें नौकरी न मिलने पर ऑटो लिफ्टर बनने की कहानी...
UPT | चोरी की बाइक के साथ ऑटो लिफ्टर

Feb 17, 2024 23:15

बरेली की आंवला कोतवाली पुलिस ने शनिवार को बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। गैंग लीडर समेत आठ शातिरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 16 बाइक बरामद की। उनके खिलाफ बरेली, बदायूं और दिल्ली में कई मुकदमें दर्ज हैं।

Feb 17, 2024 23:15

Bareilly news : उत्तर प्रदेश के बरेली की आंवला कोतवाली पुलिस ने शनिवार को बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। गैंग लीडर समेत आठ शातिरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 16 बाइक बरामद की। उनके खिलाफ बरेली, बदायूं और दिल्ली में कई मुकदमे दर्ज हैं।

बाइक चोरी करने के बाद वह 15 से 20 हजार में नंबर बदलकर बेच देते थे। यह लोग काफी समय से नौकरी की तलाश में थे। मगर, नौकरी नहीं मिलने पर ऑटो लिफ्टर बन गए। मुनीश ने 12 बाइक अवधेश, दयाशंकर और अजीत को बेच दी। बाइक उन्हीं के पास हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चारों के घर से छह, और बाइक बरामद की। गैंग सरगना राकेश ने बताया को वह बेरोजगार है। चोरी की बाइक बेचकर खर्च चलता है। चोरी की बाइक मुनीश, जहीर, दयाशंकर अवधेश को 15-20 हजार रुपये में बेच देता था।

ई-चालान एप से पता चला फर्जीवाड़ा
आंवला पुलिस बदायूं रोड स्थित देवी पुल के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान चार बाइक पर सवार बदायूं का राकेश, यशपाल, आंवला के कनगवां गांव निवासी प्रदीप और अजीत को गिरफ्तार किया। उनकी बाइक पुलिस ने अपने कब्जे में ली। ई-चालान एप से पता चला कि नंबर प्लेट फर्जी हैं। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह बदायूं, बरेली और आसपास के थाना क्षेत्रों से बाइक चोरी कर नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे
राकेश के खिलाफ 12, यशपाल के खिलाफ 12, प्रदीप के खिलाफ 12, दयाशंकर के खिलाफ तीन, अवधेश सिंह के खिलाफ तीन, मुनीश पाल के खिलाफ तीन, जहीर के खिलाफ दो और अजीत के खिलाफ 13 मुकदमे बरेली, दिल्ली और बदायूं के थानों में दर्ज हैं।

Also Read

सुबह छह बजे कुत्ते को घुमाने के दौरान सामने आई वारदात

19 Sep 2024 07:10 PM

बरेली बाइक सवार लुटेरों ने महिला से चेन छीनी : सुबह छह बजे कुत्ते को घुमाने के दौरान सामने आई वारदात

बरेली में घर से कुत्ता घुमाने निकली महिला के गले से बाइक सवार लुटेरों ने सोने की चेन छीन ली। इसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। शहर के कैंट थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में यह घटना हुई। और पढ़ें