शाहजहांपुर में रोडवेज बस पलटी : एक की मौत, 13 घायल, अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरी गाड़ी...

एक की मौत, 13 घायल, अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरी गाड़ी...
UPT | शाहजहांपुर में रोडवेज की बस पलटी

Oct 08, 2024 20:50

शाहजहांपुर में एक रोडवेज बस के पलटने से एक यात्री की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। हादसा थाना कांट के पिपरौला गांव के पास हुआ, जब बस ने नियंत्रण खो दिया। घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है...

Oct 08, 2024 20:50

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में एक रोडवेज बस के पलटने से एक यात्री की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। हादसा थाना कांट के पिपरौला गांव के पास हुआ, जब बस ने नियंत्रण खो दिया। घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Sant Kabir Nagar News : रेलवे ट्रैक पर साइकिल रखकर हादसा करवाने की कोशिश, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

शाहजहांपुर से फर्रुखाबाद जा रही थी बस
थाना कांट क्षेत्र में पिपरोला के पास एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 13 लोग घायल हुए, जबकि एक यात्री की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजीव के रूप में हुई है। घटना उस समय हुई जब बस शाहजहांपुर से फर्रुखाबाद की ओर जा रही थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए, सभी घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।



घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा
पिपरोला चौकी के निकट रोडवेज बस के पलटने से हड़कंप मच गया। यह घटना मंगलवार लगभग तीन बजे हुई, बस अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे उतर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। राजीव नाम के युवक की दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों में से कई की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें- योगी सरकार करेगी ऐलान : कुंभ मेले में नए सनातनी नामों का होगा इस्तेमाल, अखाड़ा परिषद ने दी जानकारी

Also Read