सीडीओ दफ्तर में तमंचा लेकर पहुंची युवती : सुरक्षाकर्मियों के फूल गए हाथ-पांव, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सुरक्षाकर्मियों के फूल गए हाथ-पांव, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
UPT | symbolic image

Sep 01, 2024 18:23

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक 19 साल की युवती तमंचा और कारतूस लेकर विकास भवन पहुंच गई...

Sep 01, 2024 18:23

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक 19 साल की युवती तमंचा और कारतूस लेकर विकास भवन पहुंच गई। उसने जिला प्रोबेशन अधिकारी के कार्यालय में जाकर जानकारी दी कि उसके पास एक तमंचा है। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया, जिन्होंने युवती के बैग से तमंचा और चार कारतूस बरामद किए।

पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया
बताया जा रहा है कि एक युवती मुख्य विकास अधिकारी डॉ. अपराजिता सिंह से मिलने के लिए तमंचा और चार कारतूस लेकर पहुंच गई। गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी को जब इस बारे में जानकारी मिली, तो वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया और उसने बताया कि वह प्रेम संबंधों के चलते नाराज अपने पिता की हत्या के लिए यह हथियार लेकर आई थी। उसे वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है और उसके पिता को बुलाकर पूछताछ की जा रही है।



सुरक्षा जांच में मिले तमंचा और कारतूस
कलान क्षेत्र के एक गांव की युवती रविवार दोपहर को विकास भवन परिसर में स्थित सीडीओ कार्यालय पहुंची। उसने गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी को सूचित किया कि उसके पास तमंचा और कारतूस हैं। यह जानकारी मिलने पर सुरक्षाकर्मियों ने युवती को वहीं रोक लिया। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवती को हिरासत में लिया।

प्रेम कहानी का खुला राज
सीडीओ ने जिला प्रोबेशन अधिकारी गौरव मिश्रा को भी मौके पर बुला लिया। पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि वह एक युवक से प्रेम करती है, जिससे उसके परिवार वाले नाराज हैं। वे उसे घर से बाहर नहीं जाने देते और उसका मोबाइल भी अपने पास रख लिया है। कुछ दिन पहले उसके पिता घर पर तमंचा और कारतूस लेकर आए थे और उसे दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी। इसलिए उसने अपनी जान की सुरक्षा के लिए बैग में कपड़ों के बीच तमंचा और कारतूस छिपाकर यहां आ गई ताकि अधिकारियों को अपनी पूरी स्थिति बता सके।

युवती की काउंसलिंग के निर्देश
सीडीओ ने प्रोबेशन अधिकारी को युवती की काउंसलिंग करने और उसे वन स्टॉप सेंटर भेजने के निर्देश दिए। शाम को युवती के पिता थाने आए और उन्होंने तमंचा और कारतूस के संबंध में किसी भी जानकारी से इनकार किया। उन्होंने दावा किया कि युवती का प्रेमी उन्हें फंसाने के लिए यह सब कर सकता है।

युवती के पिता से पूछताछ
प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया कि जब युवती से उसके घर जाने के लिए कहा गया, तो उसने मना कर दिया। हालांकि, बाद में वह घर जाने के लिए सहमत हो गई। उन्होंने यह भी कहा कि युवती के पिता से पूछताछ की जा रही है, और उनकी जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

फर्जी डिग्री मामले में मास्टरमाइंड विजय शर्मा पर 25 हजार का इनाम, एसआईटी की छापेमारी जारी

14 Sep 2024 09:41 PM

बरेली Bareilly News : फर्जी डिग्री मामले में मास्टरमाइंड विजय शर्मा पर 25 हजार का इनाम, एसआईटी की छापेमारी जारी

बरेली में फर्जी डिग्री के मास्टरमाइंड विजय शर्मा पर एसएसपी अनुराग आर्य ने 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। वह काफी समय से फरार है। फर्जी डिग्री के आरोप में उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी चल रही है। और पढ़ें