सूदखोरों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने की आत्महत्या की कोशिश : रजिस्ट्री ऑफिस की छत से कूदा, हालत गंभीर

रजिस्ट्री ऑफिस की छत से कूदा, हालत गंभीर
UPT | छत से कूदकर घायल हुआ युवक।

Oct 04, 2024 17:37

बरेली में सूदखोरों के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने रजिस्ट्री ऑफिस की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Oct 04, 2024 17:37

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में सूदखोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। सूदखोरों द्वारा लोगों से ऊंचे ब्याज पर पैसा उधार देकर उनका शोषण करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। ताजा घटना में, एक युवक ने सूदखोरों के उत्पीड़न से तंग आकर रजिस्ट्री ऑफिस की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक ने सूदखोरों से 10 प्रतिशत ब्याज पर रकम ली थी, लेकिन जब वह रकम नहीं चुका पाया तो सूदखोरों ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे मजबूर होकर उसने यह बड़ा कदम उठाया।

रजिस्ट्री ऑफिस की छत से कूदने के बाद फैली अफरा-तफरी
यह घटना बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है, जहां 32 वर्षीय मोहित नामक युवक ने सूदखोरों के उत्पीड़न से तंग आकर रजिस्ट्री ऑफिस की छत से छलांग लगाई। मोहित की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मोहित अपने भाई काली चरण के साथ रजिस्ट्री ऑफिस एक एग्रीमेंट कराने के लिए आया था। काली चरण को पैसा और चेक देकर भेजने के बाद मोहित पर सूदखोरों ने हमला कर दिया। इन आरोपियों में भरतौल गांव के निवासी मुलिंदर, लवली, जितेंद्र और सौरभ शामिल हैं।

40 हजार रुपये 10 प्रतिशत ब्याज पर लिए थे
मोहित ने बताया कि उसने छह महीने पहले 40 हजार रुपये सूदखोरों से 10 प्रतिशत ब्याज पर उधार लिए थे। शुरुआत में वह ब्याज समय पर चुका रहा था, लेकिन बाद में सूदखोरों ने अधिक पैसे वसूलने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। मोहित ने आरोप लगाया कि सूदखोरों ने उसे धमकियां देना शुरू कर दिया था। घटना के दिन रजिस्ट्री ऑफिस के बाहर सूदखोरों ने उसे घेर लिया और मारपीट की। जान बचाने के लिए मोहित छत पर भागा और वहां से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस जांच में जुटी
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलवाई और मोहित को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मोहित ने आरोप लगाया कि एक कातिब ने सूदखोरों को बुलाया था और उसी के इशारे पर उसकी पिटाई की गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश जारी है। 

Also Read

अखिलेश यादव की नेतृत्व में 43 सीटें जीतकर यूपी में ऐतिहासिक प्रदर्शन

4 Oct 2024 05:15 PM

बरेली सपा का 32वां स्थापना दिवस : अखिलेश यादव की नेतृत्व में 43 सीटें जीतकर यूपी में ऐतिहासिक प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी (सपा) का आज यानी शुक्रवार को 32 वा स्थापना दिवस है। पार्टी की स्थापना 4 अक्टूबर 1992 को पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव ने की थी... और पढ़ें