advertisements
advertisements

Bareilly News : बरेली में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, रेलगाड़ियों का संचालन हुआ प्रभावित

बरेली में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, रेलगाड़ियों का संचालन हुआ प्रभावित
UPT | रेलवे स्टेशन।

May 16, 2024 18:12

बरेली देहात के भमोरा थाना क्षेत्र के धनोरा गांव निवासी राजेश कुमार (40 वर्ष) की गुरुवार को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के भाई नरेश ने बताया कि वह पिछले 10 वर्ष से सुभाष नगर में किराये के मकान में रहकर मजदूरी करते थे।

May 16, 2024 18:12

Bareilly News (Sajid Raza Khan) : बरेली में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। हादसा होने के बाद ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ। ट्रेन के लोको पायलट (ट्रेन ड्राइवर) की लोको लॉबी में जांच की गई। इसके बाद ट्रेन रवाना की गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। 

क्या है पूरा मामला
बरेली देहात के भमोरा थाना क्षेत्र के धनोरा गांव निवासी राजेश कुमार (40 वर्ष) की गुरुवार को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के भाई नरेश ने बताया कि वह पिछले 10 वर्ष से सुभाष नगर में किराये के मकान में रहकर मजदूरी करते थे। गुरुवार को किसी काम से घर से निकले थे। इसी दौरान बदायूं रोड की करेली पुलिया के पास फाटक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से राजेश की मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने के कारण ट्रेन का संचालन रोक दिया गया। पुलिस ने शव को ट्रैक से हटाया। इसके बाद ट्रेन संचालन शुरू हो सका। पुलिस ने मृतक के आधार कार्ड के माध्यम से परिजनों को सूचना दी। वह कुछ ही देर में मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पिछले सात दिन में ट्रेन हादसों में पांच लोगों की मौत हो चुकी है। 

Also Read

शहर के अवैध कॉलोनाइजर पर शिकंजा, इन कॉलोनियों पर चलेगा बुलडोजर, देखें पूरी डिटेल

25 May 2024 12:12 AM

बरेली Bareilly News : शहर के अवैध कॉलोनाइजर पर शिकंजा, इन कॉलोनियों पर चलेगा बुलडोजर, देखें पूरी डिटेल

बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने सर्वे कर शहर की 60 अवैध कालोनियों को नोटिस जारी किया है। नोटिस जारी होते ही अवैध प्लाटिंग करने वाले कालोनाइजर में हड़कंप मच गया है। और पढ़ें