Basti News : 9 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा, तलाश में जुटी पुलिस

9 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा, तलाश में जुटी पुलिस
UPT | बस्ती।

Jun 20, 2024 02:34

बच्ची सुबह के समय आम बीनने गई थी। वहां मौजूद एक युवक उसे अपने पास बुलाया। बच्ची ने पास जाने से मना कर दिया। इस पर जबरदस्ती बच्ची को गन्ने के खेत में खींच ले गया उसके साथ मारपीट करने के बाद दुष्कर्म किया।

Jun 20, 2024 02:34

Short Highlights
  • बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस
  • आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, आम बीनने गई थी बच्ची
Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 9 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षा के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

बाग में आम बीनने गई थी बच्ची
घटना को लेकर अभी तक जो जानकारी सामने आई है। उसके अनुसार परशुरामपुर थाना क्षेत्र के लिए गांव में बच्ची सुबह के समय आम बीनने गई थी। वहां मौजूद एक युवक उसे अपने पास बुलाया। बच्ची ने पास जाने से मना कर दिया। इस पर जबरदस्ती बच्ची को गन्ने के खेत में खींच ले गया उसके साथ मारपीट करने के बाद दुष्कर्म किया।

बच्ची की आपबीती सुन दंग रह गए परिजन
घटना के बाद बच्चे किसी तरह बच्ची रोते बिलखते अपने घर पहुंची। परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। परिवार के लोग उसकी बात सुनकर दंग रह गए। परशुरामपुर थाने पहुंचे के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परशुरामपुर थाना के एसओ तहसीलदार सिंह के अनुसार मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Also Read

बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

2 Jul 2024 05:21 PM

बस्ती Basti News : बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री रमेश चौधरी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी की ओर से दी गई अधिकृत जानकारी के अनुसार उन पर लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप मढ़ा गया है। और पढ़ें