Basti News : सिविल लाइन फीडर से जुड़े इस इलाके में दो दिन बाधित रहेगी बिजली, जानें कब से कब तक नहीं होगी आपूर्ति

सिविल लाइन फीडर से जुड़े इस इलाके में दो दिन बाधित रहेगी बिजली, जानें कब से कब तक नहीं होगी आपूर्ति
UPT | बस्ती।

Feb 14, 2024 22:13

सिविल लाइन फीडर से विद्युत आपूर्ति वाले आंशिक क्षेत्र में 15 व एवं 16 फरवरी को समय सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

Feb 14, 2024 22:13

Basti News (संतोष कुमार तिवारी) : सिविल लाइन क्षेत्र के कुछ इलाकों में बृहस्पतिवार व शुक्रवार को दो दिन तीन-तीन घंटे विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। आरडीएसएस योजना के तहत अनुरक्षण कार्य होना है। जिला प्रशासन की ओर से क्षेत्र के नागरिकों से अपील की गई है कि कटौती के दौरान किसी तरह की असुविधा से बचने के लिए विद्युत से जुड़े आवश्यक कार्य पहले कर लें।

बदले जाएंगे जर्जर व पुराने कंडक्टर 
33/11 के विद्युत उपकेंद्र गांधीनगर से पोषित 11 केवी जलकल और सिविल लाइन फीडर से विद्युत आपूर्ति वाले आंशिक क्षेत्र में 15 व एवं 16 फरवरी को समय सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। इस कटौती के दौरान आरडीएसएस योजना के तहत जर्जर व पुराने कंडक्टर बदले जाएंगे।

यह इलाके रहेंगे प्रभावित
इस अनुरक्षण कार्य के पूरा हो जाने के बाद विद्युत आपूर्ति सामान्य कर दी जाएगी। इसके अंतर्गत आंशिक क्षेत्र में गंदा नाला जेल गेट, मिश्रौलिया, कांशीराम आवास, भुवर के आसपास के क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। 

Also Read

बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

18 Sep 2024 06:29 PM

बस्ती बेटे की करतूत, पिता को भुगतना पड़ा खामियाजा : बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं... और पढ़ें