दीपावली और छठ के लिए रेलवे की सौगात : चार विशेष ट्रेनों का होगा संचालन, बस्ती-गोरखपुर के यात्रियों को मिलेगा लाभ

चार विशेष ट्रेनों का होगा संचालन, बस्ती-गोरखपुर के यात्रियों को मिलेगा लाभ
UPT | Indian Railway

Sep 09, 2024 14:54

यह विशेष ट्रेनें महानगरों में कामकाजी लोगों को सुविधाजनक यात्रा प्रदान करेंगी, विशेष रूप से बस्ती जिले के निवासियों के लिए काफी सुविधाजनक रहेंगी...

Sep 09, 2024 14:54

Short Highlights
  • दीपावली और छठ पर चार स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी
  • इससे बस्ती-गोरखपुर के यात्रियों को सुविधा मिलेगी
  • यह ट्रेनें 25 अक्टूबर से 7 नवंबर तक 14 फेरे लगाएगी
Basti News : रेलवे प्रशासन ने दीपावली और छठ पर्व के दौरान यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए चार विशेष ट्रेनों के संचालन की घोषणा की है। यह विशेष ट्रेनें महानगरों में कामकाजी लोगों को सुविधाजनक यात्रा प्रदान करेंगी, विशेष रूप से बस्ती जिले के निवासियों के लिए काफी सुविधाजनक रहेंगी।

25 अक्टूबर से 7 नवंबर तक 14 फेरे लगाएगी
बता दें कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से गोरखपुर के बीच चलने वाली विशेष ट्रेन 25 अक्टूबर से 7 नवंबर तक 14 फेरे लगाएगी। यह ट्रेन मुंबई से रात 10:30 बजे रवाना होगी और तीसरे दिन सुबह बस्ती, खलीलाबाद और गोरखपुर पहुंचेंगी। जबकि, वापसी यात्रा के दौरान, गोरखपुर से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस एक्सप्रेस (01080) दोपहर 2:30 बजे शुरू होकर खलीलाबाद और बस्ती होते हुए गंतव्य पर पहुंचेगी।



नागपुर-समस्तीपुर त्योहार स्पेशल ट्रेन
इसके अलावा, नागपुर-समस्तीपुर के बीच भी एक त्योहार विशेष ट्रेन चलाई जाएगी। यह ट्रेन नागपुर से 30 अक्टूबर से 13 नवंबर तक प्रत्येक बुधवार को सुबह 10:40 बजे रवाना होगी और दूसरे दिन सुबह 10:20 बजे बस्ती और 11:55 पर गोरखपुर पहुंचेगी। समस्तीपुर से वापसी यात्रा के लिए, यह ट्रेन 31 अक्टूबर से 14 नवंबर तक प्रत्येक बृहस्पतिवार को रात 11:45 बजे रवाना होगी।

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी के गांव में बनेगा स्टेडियम : पैक्सफेड को मिली जिम्मेदारी, 5 करोड़ की लागत से होगा तैयार

Also Read

बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

18 Sep 2024 06:29 PM

बस्ती बेटे की करतूत, पिता को भुगतना पड़ा खामियाजा : बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं... और पढ़ें