प्रॉपर्टी डीलरों पर घर गिराने का आरोप : महिला ने एसपी से की शिकायत, बोली- मेरी जमीन पर कुर्सी लगाकर बैठते हैं...

महिला ने एसपी से की शिकायत, बोली- मेरी जमीन पर कुर्सी लगाकर बैठते हैं...
UPT | प्रॉपर्टी डीलरों पर मकान गिराने का आरोप

Oct 10, 2024 19:21

बस्ती के सोनहा थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसपी को शिकायत दी है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि प्रॉपर्टी डीलरों ने उसके पुश्तैनी मकान को बिना आदेश के बुलडोजर से गिरवा दिया। महिला झिनकी ने कहा कि डीलरों ने उसकी...

Oct 10, 2024 19:21

Basti News : बस्ती के सोनहा थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसपी को शिकायत दी है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि प्रॉपर्टी डीलरों ने उसके पुश्तैनी मकान को बिना आदेश के बुलडोजर से गिरवा दिया। महिला झिनकी ने कहा कि डीलरों ने उसकी भूमि के पीछे 25 बिस्सा जमीन खरीदी और उसके घर को गिरा दिया। वह दावा करती है कि डीलर मनबढ़ हैं और उसकी भूमि पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि विरोध करने पर उसे धमकी भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से था खास लगाव : रतन टाटा ने कहा था- यूपी ने चुराया मेरा दिल, बचपन से बुलंदी तक ऐसा था सफर...

महिला का आरोप, पुलिस मिली हुई...
झिनकी ने कहा कि मेरा घर गिराने के बाद ये लोग भूमि पर कुर्सी लगाकर बैठते हैं, कहते हैं कि जहां मन में आए शिकायत कर दो, पीड़िता ने कहा कि साहब मुझे न्याय चाहिए। उसने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस प्रॉपर्टी डीलरों के साथ मिली हुई है, जिससे कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़िता ने न्याय की मांग की है और कहा कि डीलर उसके मकान को गिराकर रास्ता बना रहे हैं।



सीओ ने की कार्रवाई की पुष्टि
सीओ रूधौली संजय सिंह ने बताया कि महिला ने प्रार्थना पत्र सौंपा है और एसओ सोनहा को मामले में कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है। पुलिस विभाग अब इस मामले की गंभीरता से जांच कर रहा है और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कल यूपी में सार्वजनिक अवकाश का ऐलान : नवमी पर योगी सरकार ने लिया फैसला, बंद रहेंगे सभी संस्थान

Also Read

तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

10 Oct 2024 09:51 PM

बस्ती Basti News : तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

विंध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा यादव बस्ती गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में तीन मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। और पढ़ें