Basti News : बस्ती में पेड़ से लटका मिला ट्रेलर चालक का शव, राजस्थान का था रहने वाला

बस्ती में पेड़ से लटका मिला ट्रेलर चालक का शव, राजस्थान का था रहने वाला
UPT | घटनास्थल पर मौजूद लोग।

Jul 06, 2024 02:41

बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र में संसारीपुर खैरीओझा गांव के पास गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के किनारे एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया है। उसकी पहचान हो गई है। वह ट्रेलर चालक था और मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था।

Jul 06, 2024 02:41

Short Highlights
  • एनएच 28 पर संसारीपुर खैरी ओझा गांव के पास पेड़ से लटकता मिला शव
  • मूलरूप से राजस्थान के बाड़मेर का रहने वाला था ट्रेलर, जांच में जुटी पुलिस
Basti News : बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र में संसारीपुर खैरीओझा गांव के पास गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के किनारे एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया है। उसकी पहचान हो गई है। वह ट्रेलर चालक था और मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था। मौके पर पहुंची हर्रैया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का। 

घटनास्थल से थोड़ी दूर खड़ा मिला ट्रेलर
मृ*तक की पहचान चरणा राम पुत्र कैलाश राम निवासी उंडू थाना भियाड़ जिला बाड़मेर राजस्थान के रूप में हुई है। दरअसल, चरणा राम जिस ट्रेलर को चलाता था वह घटनास्थल से कुछ भी दूरी पर खड़ा मिला। उसके साथ चल रहे अन्य ट्रेलर और ट्रक वाले जब भीड़ देखकर मौके पर रुके तो उसकी पहचान हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। पुलिस का कहना है, परिजन राजस्थान से बस्ती के लिए रवाना हो गए हैं।

घटना के हर पहलू की जांच कर रही पुलिस
हर्रैया थाना के प्रभारी निरीक्षक राणा देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है। अब तक जो जानकारी प्राप्त हुई है, उसके अनुसार चरणा राम क्षेत्र में ही ट्रेलर चलाता था। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा।

Also Read

बस्ती में पेड़ से लटकता मिला किसान का शव, खुदकुशी की आशंका

7 Jul 2024 07:15 PM

बस्ती Basti News : बस्ती में पेड़ से लटकता मिला किसान का शव, खुदकुशी की आशंका

कलवारी थाना क्षेत्र के विशेनपुर गांव में एक शख्स का शव पेड़ से लटकता मिला। घटना रविवार दोपहर की है। आम के पेड़ में बंधी रस्सी के सहारे लटकते शव को देख परिजनों के होश उड़ गए। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। और पढ़ें