Basti News : बीडीए एक्सईएन समेत 41 गाड़ियों का चालान, इनकी गाड़ी पर लिखा था उत्तर प्रदेश सरकार

बीडीए एक्सईएन समेत 41 गाड़ियों का चालान, इनकी गाड़ी पर लिखा था उत्तर प्रदेश सरकार
UPT | 41 गाड़ियों का हुआ चालान।

Jun 24, 2024 01:32

उत्तर प्रदेश सरकार, भारत सरकार लिखवाने वालों के खिलाफ जिले की यातायात पुलिस का डंडा चला है। शहर व हाईवे पर मिले 265 वाहनों की जांच की गई। अनधिकृत मिले वाहनों से हूटर उतरवाए गए। पुलिस लिखे वाहनों के चालान किए गए।

Jun 24, 2024 01:32

Short Highlights
  • हूटर, सायरन और उत्तर प्रदेश सरकार लिखी गाड़ियों के चेकिंग अभियान में की गई कार्रवाई
  • जिले में अब तक 265 वाहनों की हुई जांच, का नियमों की अनदेखी में 41 का हुआ चालान
Basti News : जिले में हूटर, सायरन बजाने व सरकार लिखे वाहनों पर ट्रैफिक पुलिस की ओर से कार्रवाई लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश सरकार, भारत सरकार लिखवाने वालों के खिलाफ जिले की यातायात पुलिस का डंडा चला है। शहर व हाईवे पर मिले 265 वाहनों की जांच की गई। अनधिकृत मिले वाहनों से हूटर उतरवाए गए। पुलिस लिखे वाहनों के चालान किए गए।

बीडीए एक्सईएन की गाड़ी पर लिखा था उत्तर प्रदेश सरकार
बीडीए के एक्सईएन समेत कुल 41 गाड़ियों का चालान किया गया। अधिशाषी अभियंता बीडीए की गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ पाया गया था। टीएसआई कामेश्वर सिंह ने बताया कि हूटर का प्रयोग सिर्फ पुलिस, प्रशासन के अधिकारियों की गाड़ियों व फायर ब्रिगेड एवं एंबुलेंस में ही किया जा सकता है। यातायात प्रभारी ने बताया कि अभियान में उन वाहनों पर कार्रवाई की जा रही है, जिन पर हूटर, पुलिस या फिर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा है। अभियान में शनिवार को कुल 41 वाहन हूटर व पुलिस लिखे और लाल-नीली बत्ती वाहनों पर कार्रवाई की गई है।

25 जून तक जारी रहेगा अभियान
यातायात उप निरीक्षक कामेश्वर सिंह ने बताया कि 25 जून तक अभियान निरंतर जारी रहेगा। ऐसे में गाड़ियों पर उत्तर प्रदेश सरकार भारत सरकार व अन्य तमाम तरीके के प्रभावी नाम लिखवा कर आम जनता के बीच धौंस जमाने वाले लोगों पर सरकार नकेल कस रही है। इसे लेकर नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन स्वामियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Also Read

बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

2 Jul 2024 05:21 PM

बस्ती Basti News : बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री रमेश चौधरी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी की ओर से दी गई अधिकृत जानकारी के अनुसार उन पर लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप मढ़ा गया है। और पढ़ें