शक्ति सिंह हत्याकांड : पूर्व विधायक के बेटे पर अपहरण और हत्या का केस दर्ज, तीन टीमें गठित

पूर्व विधायक के बेटे पर अपहरण और हत्या का केस दर्ज, तीन टीमें गठित
UPT | शक्ति सिंह हत्याकांड

Sep 28, 2024 22:22

शक्ति के भाई विक्रम ने आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक राना कृष्ण किंकर सिंह के बेटे नागेश ने पुरानी रंजिश के चलते उसके भाई का अपहरण कर हत्या कर दी है...

Sep 28, 2024 22:22

Short Highlights
  • शक्ति सिंह हत्या मामले में चार के खिलाफ मामला दर्ज
  • पुरानी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप
  • जांच के लिए गठित की गई तीन टीमें
Basti News : रानीपुर बेलाड़ी निवासी शक्ति सिंह की हत्या के मामले में गांव के भाजपा नेता राना नागेश प्रताप सिंह सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शक्ति के भाई विक्रम ने आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक राना कृष्ण किंकर सिंह के बेटे नागेश ने पुरानी रंजिश के चलते उसके भाई का अपहरण कर हत्या कर दी है। 

तीन विशेष टीमों का गठन
एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन विशेष टीमें गठित की गई हैं। घटना 24 सितंबर को तब हुई, जब रानीपुर बेलाड़ी गांव के लोग ऋषिकेश सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मूड़घाट गए थे। विक्रम ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि गांव के नागेश, रवि सिंह, शैलेश सिंह, और मनोज शुक्ल ने उसके भाई शक्ति (32) को साथ ले जाने का आरोप लगाया, जिसके बाद शक्ति वापस घर नहीं आया।



चार के खिलाफ मामला दर्ज
गौरतलब है कि गुरुवार की सुबह, दुबौलिया क्षेत्र में गौरा-सैफाबाद बांध के किनारे एक बोरे में शव मिलने की जानकारी मिली। जब विक्रम वहां पहुंचे, तो पता चला कि यह शव उसके भाई शक्ति का है। पुलिस ने बताया कि शक्ति के परिजनों ने पहले ही नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने नागेश और अन्य के नाम का जिक्र किया था। इस आधार पर विक्रम की तहरीर पर देर रात नगर थाने में नागेश प्रताप सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें- सेक्टर-52 में दर्दनाक हादसा : खुले नाले ने ली एक और जान, स्थानीय लोगों में आक्रोश

Also Read

तेज आवाज से डरकर युवक हुआ बेहोश, घर में चार्जिंग में लगा मोबाइल फटा

28 Sep 2024 07:21 PM

बस्ती आकाशीय बिजली का वीडियो बनाते समय हादसा : तेज आवाज से डरकर युवक हुआ बेहोश, घर में चार्जिंग में लगा मोबाइल फटा

बस्ती के सोनहा थाना क्षेत्र के सोनहा गांव में एक युवक ने आकाशीय बिजली का वीडियो बनाने की कोशिश की, तभी उसके पास अचानक बिजली गिर गई। तेज आवाज सुनकर वह बेहोश हो गया, जिसे तुरंत स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचाया गया। और पढ़ें