बड़ी कार्रवाई : बस्ती में बड़े कारोबारी के घर पर इनकम टैक्स का छापा, घर पर कोई नहीं मिला, शाम तक इंतजार करती रही टीम

बस्ती में बड़े कारोबारी के घर पर इनकम टैक्स का छापा, घर पर कोई नहीं मिला, शाम तक इंतजार करती रही टीम
UPT | घर के बाहर इंतजार करती रही टीम।

Mar 05, 2024 19:37

टीम के बस्ती पहुंचने पर जब घर पर कोई भी नहीं मिला तो आईटी की टीम ने मोहल्ले वालों से राकेश श्रीवास्तव के बारे में जानकारी लेनी चाही, लेकिन मोहल्ले में कोई भी कारोबारी के बारे में जानकारी नहीं दे पाया।

Mar 05, 2024 19:37

Short Highlights
  • लखनऊ और प्रयागराज से आए इनकम टैक्स अफसर
  • घर पर लगा था ताला, मुख्यालय के आदेश का है इंतजार
Basti News : लखनऊ के बड़े कारोबारी राकेश श्रीवास्तव के बस्ती स्थित घर पर मंगलवार सुबह लखनऊ और प्रयागराज से इनकम टैक्स की टीम पहुंची। शहर बभनगांवा मोहल्ले में टीम के पहुंचने पर हड़कंप मच गया। टीम सुबह साढ़े नौ बजे से घर के बाहर बैठ कर राकेश श्रीवास्तव का इंतजार रही है। इसकी वजह यह रही कि घर पर ताला लगा था और वहां कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। विभागीय टीम का कहना है की लखनऊ की सूचना मिलने पर हम यहां जांच के लिए आए हैं।

मोहल्ले वाले टीम से कुछ भी कहने से बचते रहे
टीम के बस्ती पहुंचने पर जब घर पर कोई भी नहीं मिला तो आईटी की टीम ने मोहल्ले वालों से राकेश श्रीवास्तव के बारे में जानकारी लेनी चाही, लेकिन मोहल्ले में कोई भी कारोबारी के बारे में जानकारी नहीं दे पाया। हालांकि मोहल्ले वालों ने टीम को यह जरूर बताया कि इस घर में कोई रहता नहींं है। कभी-कभार लोग आते हैं।

Also Read

दूसरे बच्चे के लिए दवा लेने गई थी मां, पढ़ें केस दर्ज करने के बाद क्या कर रही पुलिस

6 Oct 2024 12:43 AM

बस्ती छह साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म : दूसरे बच्चे के लिए दवा लेने गई थी मां, पढ़ें केस दर्ज करने के बाद क्या कर रही पुलिस

बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में एक छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और पढ़ें