Sant Kabir Nagar News : पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी से नाराज लोगों ने मार्ग किया जाम, पुलिस का आश्वासन बेअसर, जानें क्याें

पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी से नाराज लोगों ने मार्ग किया जाम, पुलिस का आश्वासन बेअसर, जानें क्याें
UPT | नाराज लोगों ने दूर्गजोत मार्ग किया जाम

Sep 21, 2024 15:13

ग्राम तरकुलवा निवासी सोनू पाल ने इंस्टाग्राम पर अल्लाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियाँ की हैं। इसके अलावा, उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर उनके खिलाफ अपशब्द और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया, जिससे क्षेत्र…

Sep 21, 2024 15:13

Sant Kabir Nagar News : संतकबीरनगर में एक युवक द्वारा पैगम्बर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश फैल गया। इस घटना के विरोध में, लोगों ने लेडुआ-महुआ से दूर्गजोत मार्ग को जाम कर दिया। यह जाम लगभग डेढ़ घंटे तक जारी रहा, जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया।

दूर्गजोत मार्ग जाम, आक्रोशित लोगों की मांग
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम तरकुलवा निवासी सोनू पाल ने इंस्टाग्राम पर अल्लाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियाँ की हैं। इसके अलावा, उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर उनके खिलाफ अपशब्द और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया, जिससे क्षेत्र के लोगों में नाराजगी पैदा हुई। आक्रोशित नागरिकों ने थानाध्यक्ष श्याम मोहन से इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की।

मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन
इस दौरान, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लाने की कोशिश की। थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने मामले में मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम समाप्त करने के लिए कोई सुनवाई नहीं की। 



स्थानीय तनाव
स्थानीय निवासी सैयद अली, तौफीक अहमद, और एजाज अहमद ने थानाध्यक्ष को प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियाँ समुदाय के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती हैं और ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई आवश्यक है।

इलाके में भारी यातायात रुकावट
हालांकि, थानाध्यक्ष श्याम मोहन ने स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए कहा कि पुलिस कार्रवाई कर रही है, लेकिन ग्रामीण अभी भी संतुष्ट नहीं हैं। जाम के कारण इलाके में भारी यातायात रुकावट का सामना करना पड़ा। पुलिस ने लोगों को शांत करने और मामले की गंभीरता को समझाने का प्रयास किया, ताकि स्थिति जल्द सामान्य हो सके।

Also Read