Basti News : युवक पर धारदार हथियार से हमला, लखनऊ रेफर, जांच में जुटी पुलिस

युवक पर धारदार हथियार से हमला, लखनऊ रेफर, जांच में जुटी पुलिस
UPT | बस्ती।

Jun 26, 2024 00:53

घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। जब आसपास के लोगों दुकानदार को खून से लथपथ सड़क पर गिरा देखा तो पुलिस को जानकारी दी। दुकानदार को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

Jun 26, 2024 00:53

Short Highlights
  • विशुनपुरवा निवासी युवक पर किया गया हमला, लखनऊ रेफर
  • सीओ ने कहा मामले की कर रहे जांच, होगी सख्त कार्रवाई
Basti News : बस्ती में मामूली विवाद में एक चाट का ठेला लगाने वाले युवक पर कुछ युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमला उस समय किया गया जब युवक अपने ठेले को बढ़ाकर घर लौट रहा था। तभी रास्ते में उसके मोहल्ले का एक युवक शराब के नशे में मिला। युवक दुकानदार से पैसे मांगने लगा। युवक पैसे देने से मना करता है तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगता है। आरोपी पहले सिर पर ईंट मारा, उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर दिया।

सोमवार देर शाम की है घटना
घटना सोमवार देर शाम की है। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। जब आसपास के लोगों दुकानदार को खून से लथपथ सड़क पर गिरा देखा तो पुलिस को जानकारी दी। दुकानदार को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। विशुनपुरवा निवासी घायल के परिवार के लोगों ने तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, सन्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। वह चाट का ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण करता है।

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
सदर के सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी का कहना है कि घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। हमला करने वाला युवक और पीड़ित दोनों एक दूसरे के जानने वाले हैं। मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

2 Jul 2024 05:21 PM

बस्ती Basti News : बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री रमेश चौधरी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी की ओर से दी गई अधिकृत जानकारी के अनुसार उन पर लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप मढ़ा गया है। और पढ़ें