बाइक फिसलने से युवक की मौत : दो लोग घायल, रास्ते में मिट्टी भरी होने से हुई दुर्घटना, पढ़िए रात कितने बजे हुआ हादसा

दो लोग घायल, रास्ते में मिट्टी भरी होने से हुई दुर्घटना, पढ़िए रात कितने बजे हुआ हादसा
UPT | युवक की मौत से दुखी परिजन।

Oct 16, 2024 00:08

राजापुर थाना क्षेत्र में देर रात एक सड़क हादसे में तीन युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Oct 16, 2024 00:08

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। खोपा के पास मुख्य सड़क पर बाइक फिसलने से तीन युवक सड़क पर गिर गए। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान राज वर्मा (पुत्र शिवदास वर्मा) निवासी पनौटी, थाना सरधूआ के रूप में हुई है। हादसा रात करीब 8:30 बजे हुआ, जब राज वर्मा अपने छोटे भाई अनुज और मामा के बेटे आशीष (पुत्र लवलेश, निवासी पराको) के साथ पनौटी से सरधूआ जा रहा था।


तीनों युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए 
हादसे की वजह सड़क पर बिखरी मिट्टी बताई जा रही है, जिससे बाइक फिसल गई और तीनों युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत मदद के लिए हाथ बढ़ाया और तीनों को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की। लेकिन, रास्ते में ही राज वर्मा की मौत हो गई। आशीष की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उसे सोनेपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, अनुज को मामूली चोटें आई हैं और उसका इलाज भी अस्पताल में किया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची 
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मंगलवार सुबह 10:30 बजे जिला मुख्यालय में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। यह हादसा एक बार फिर से सड़क सुरक्षा की जरूरत को उजागर करता है, खासकर ग्रामीण इलाकों में जहां सड़क पर अक्सर मिट्टी या गड्ढों की वजह से हादसे होते हैं। स्थानीय प्रशासन से उम्मीद है कि वे इन खतरनाक जगहों की मरम्मत के लिए कदम उठाएंगे, ताकि भविष्य में ऐसे हादसों से बचा जा सके। राज वर्मा की अचानक हुई मौत से परिवार और स्थानीय समुदाय में शोक की लहर है। पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि हादसे के संबंध में कोई भी जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें, ताकि घटना की पूरी सच्चाई सामने आ सके। 

ये भी पढ़े : Hathras News : ससुराल में जीजा ने साले की शादी में खाया जहर, हुई मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

ये भी पढ़े : प्रयागराज महाकुंभ 2025 : मेले में पर्यटक ले सकेंगे सारी जानकारी, 40 स्थानों पर बनाए जाएंगे सूचना केंद्र  

Also Read